टाइट्स में मलाइका अरोड़ा ने दिखाये ऐसे लटके-झटके, तस्वीर लेने की लगी होड़, वीडियो

मलाइका अरोड़ा की ड्रेस की बात करें, तो उन्होने स्पोर्ट्स ब्रा के साथ टाइट्स पहनी थी, साथ ही कैप भी लगा रखा था, मलाइका की चाल ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींचा है।

New Delhi, Sep 13 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन इंटरनेट की दुनिया में लगातार छाई रहती है, पैपराजी भी मलाइका को अपने कैमरे में कैद करने के लिये बेकरार रहते हैं, एक बार फिर मलाइका स्पॉट हुई है, उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, आइये उनकी लेटेस्ट तस्वीरें आपको दिखाते हैं।

Advertisement

बांद्रा में स्पॉट
मलाइका अरोड़ा सोमवार को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई, वो दिव्य योग केन्द्र के बाहर नजर आई, मलाइका को देखते ही पैपराजी में उन्हें कैमरे में कैद करने के लिये बेताबी दिखी। इसके साथ ही आम लोग भी उन्हें कैमरे में कैद करने लगे, मलाइका को देखते ही लोगों ने उन्हें अपने मोबाइल में कैद करना शुरु कर दिया।

Advertisement

मलाइका की ड्रेस
मलाइका अरोड़ा की ड्रेस की बात करें, तो उन्होने स्पोर्ट्स ब्रा के साथ टाइट्स पहनी थी, साथ ही कैप भी लगा रखा था, मलाइका की चाल ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होने एक हाथ में मोबाइल और दूसरे में बोतल पकड़ रखा था, मलाइका ने चलते-चलते कई पोज दिये, जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

Advertisement

मलाइका ने दिये पोज
मलाइका ने चलते-चलते भी लोगों को निराश नहीं किया, वो लोगों का अभिवादन करते हुए अंदर चली गई, ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने भले ही फिल्मों से दूरी बना रखी हो, लेकिन वो कई रिएलिटी शोज जज करती है, साथ ही अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की वजह से भी चर्चा में रहती है।