‘भगवान का शुक्र है आप सलेक्टर नहीं हैं’, अजहर ने इस खिलाड़ी का सुझाया नाम, होने लगे ट्रोल

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस को अजहर की राय अच्छी नहीं लगी, फिर क्या था, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

New Delhi, Sep 13 : टी-20 विश्वकप 2022 के लिये बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है, बुमराह के साथ हर्षल पटेल की वापसी हुई है, आवेश खान तथा रवि बिश्नोई टीम से बाहर हो गये हैं, युवा बिश्नोई पर अनुभवी अश्विन को तरजीह दी गई है, अनुभवी तेज गेंदबाज शमी को स्टैंडबॉय में रखा गया है। शमी के अलावा श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर भी स्टैंडबॉय में हैं।

Advertisement

अजहरुद्दीन हैरान
टीम चयन को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी राय रखी है, कुछ ने टीम की सराहना की है, जबकि कुछ ने अपनी पसंद के खिलाड़ियों को चुनने का सुझाव दिया है, जिन्हें टीम में लिया जाना चाहिये था, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि वो शमी और अय्यर को 15 सदस्यीय टीम में ना देखकर हैरान हैं।

Advertisement

अजहर का ट्वीट
मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ट्विटर पर लिखा, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी को टीम से बाहर किये जाने से हैरान हूं, साथ ही पूर्व कप्तान ने आगे सुझाव दिया कि वो आगामी टी-20 विश्वकप के लिये हर्षल की जगह पर शमी और हुड्डा की जगह अय्यर को चुनते।

Advertisement

लोग करने लगे ट्रोल
सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस को अजहर की राय अच्छी नहीं लगी, फिर क्या था, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, साथ ही बताया कि यदि अय्यर चुने जाते, तो शॉर्ट गेंद के खिलाफ उनकी कमजोरी उछाल वाले ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर सामने आ जाती, इसी तरह एक यूजर ने लिखा, भगवान का शुक्र है, आप चयनकर्ता नहीं हैं। एक ने लिखा, श्रेयस अय्यर क्या सच में आप गंभीर हैं, ऑस्ट्रेलिया की पिचें उछाल भरी हैं, और ये बंदा बाउंसर खेल ही नहीं सकता। आपको बता दें कि विश्वकप में भारत के ग्रुप में पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और संभवतः श्रीलंका (क्वालिफायर जीतने पर) की टीमें होगी, इस विश्वकप में भारत अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेलेगा।