बेगूसराय शूटआउट के चारों आरोपित हिरासत में, नाम भी आया सामने, दूसरे राज्य भाग रहा था

बेगूसराय में एनएच पर ताबड़तोड़ गोली चला कर 10 लोगों को घायल करने और एक की हत्या करने का आरोपित युवक झाझा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार हुआ, आरोपित की पहचान बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा के रुप में हुआ।

New Delhi, Sep 16 : बिहार के बेगूसराय में एनएच-28 पर 4 थाना क्षेत्रों में बाइक सवार बदमाशों ने बछवाड़ा से लेकर चकिया तक करीब 30 किमी तक फायरिंग की थी, मंगलवार शाम को इस खूनी खेल को अंजाम दिया गया, जिसमें 1 की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य 10 घायल हैं, इस मामले में बिहार पुलिस को कठघरे में खड़ा कर किया जा रहा है, इस पर सियासत हो रही है, इस बीच पुलिस अंधेरे में तीर मार रही थी, लेकिन गुरुवार को पुलिस ने मामले में चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, सूत्रों का दावा है कि इन सभी के नाम सामने आ गये हैं, हालांकि पुलिस फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

Advertisement

कौन-कौन है
एसटीएफ द्वारा पकड़े गये इन चारों आरोपियों के नाम केशव, सुमित, युवराज और नागा बताया जा रहा है,  सबसे पहले रांची जाने के क्रम में जमुई के झाझा रेलवे स्टेशन पर केशव को पकड़ा गया, फिर इसने एक-एक कर बाकी आरोपियों के नाम उजागर किये, चारों अपराधी बेगूसराय के ही बताये जा रहे हैं।

Advertisement

11 को मारी गोली
आपको बता दें कि बेगूसराय में एनएच पर ताबड़तोड़ गोली चला कर 10 लोगों को घायल करने और एक की हत्या करने का आरोपित युवक झाझा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार हुआ, आरोपित की पहचान बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा के रुप में हुआ, आरोपित बीहट के राम विनय सिंह का बेटा है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित युवक मौर्य एक्सप्रेस से रांची भाग रहा था, जिसकी पुलिस को जानकारी मिली, झाझा रेलवे स्टेशन पर मौर्य एक्सप्रेस के रुकते ही उसे चारों तरफ से घेर लिया गया, फिर सर्च कर केशव को गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

सबसे पहले ये दो हत्थे चढे
सूत्रों का दावा है कि सबसे पहले सुमित और युवराज को एसटीएफ ने पुलिस हिरासत में लिया, जिसके बाद उसने बाकी दो और आरोपियों की पहचान उजागर कर दी, फिर केशव उर्फ नागा को जमुई के झाझा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया, arrested1 वहीं चौथे आरोपित को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल से गिरफ्तार किया गया, बताया जा रहा है कि चौथा आरोपित अपने एक रिश्तेदार के घर जाकर छिप गया था।