सुशांत सिंह राजपूत को लेकर आमिर खान के भाई फैसल का बड़ा दावा, मौत को लेकर कही बड़ी बात

सुशांत की बहन मीतू सिंह ने हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर चुटकी ली थी, उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा था, सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को तबाह करने के लिये काफी है।

New Delhi, Sep 17 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे दो साल हो चुके हैं, एक्टर के निधन के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया था, सुशांत को न्याय दिलाने की बात जोर पकड़ने लगी थी, फिर केन्द्रीय एजेंसियों ने मामले की जांच की, अब बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैसल खान ने एक्टर के निधन पर कुछ बयान दिये हैं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

दो साल पहले निधन
सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को उनके मुंबई के ब्रांदा स्थित आवास पर निधन हो गया, Sushant सुशांत के निधन पर कमेंट करते हुए आमिर खान के भाई फैसल ने टाइम्स नाऊ नवभारत को बताया कि मुझे पता है कि उनकी हत्या की गई थी, केस खुलेगा या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

Advertisement

कई एजेंसियों ने की जांच
उन्होने कहा कि इसमें कई एजेंसियों ने जांच की, अभी भी जांच जारी है, कई बारा सच सामने नहीं आता है, मैं प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई सामने आये, ताकि सभी को पता चल सके, Sushant आपको बता दें कि फैसल खान बेबाक होकर अपनी बात कहने के लिये जाने जाते हैं, उन्होने आमिर खान के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात करके लोगों को चौंका दिया था।

Advertisement

बहन ने ली थी चुटकी
सुशांत की बहन मीतू सिंह ने हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर चुटकी ली थी, उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा था, सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को तबाह करने के लिये काफी है, बॉलीवुड हमेशा जनता पर हुक्म चलाना चाहता है। sushant 1 मीतू ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था, बॉलीवुड आपसी सम्मान और विनम्रता दिखाने के लिये कभी नहीं रुकता, हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं, जिनके नैतिक मूल्य इस तरह के हैं, जनता का प्यार पाने का उनका प्रयास विफल रहा है, क्वालिटी और नैतिक मूल्यों से ही प्रशंसा और सम्मान जीता जा सकेगा।