न्यूज-18 इंडिया की एंकर प्रीति रघुनंदन को लेकर चर्चाओं ने पकड़ा जोर, इस चैनल में दिख सकती है

अंदरखाने सूत्रों के हवाले से खबर है कि न्यूज 18 इंडिया प्रबंधन प्रीति रघुनंदन को अपने साथ बनाये रखना चाहता है, वो नहीं चाहता कि प्रीति यहां से छोड़कर चली जाएं।

New Delhi, Sep 17 : इन दिनों हिंदी न्यूज चैनल न्यूज 18 इंडिया टीआरपी में नंबर वन है, अब कहा जा रहा है कि चैनल की प्राइम टाइम एंकर प्रीति रघुनंदन ने इस्तीफा दे दिया है, वो किसी और चैनल को ज्वाइन करने जा रही है, हालांकि चैनल उन्हें रोकने की भरपूर कोशिश कर रही है। प्रीति रघुनंदन चैनल में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और एंकर है।

Advertisement

इस्तीफा मंजूर नहीं
अंदरखाने सूत्रों के हवाले से खबर है कि न्यूज 18 इंडिया प्रबंधन प्रीति रघुनंदन को अपने साथ बनाये रखना चाहता है, वो नहीं चाहता कि प्रीति यहां से छोड़कर चली जाएं, इसी वजह से अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है, उन्हें मनाने की कोशिश की जा रही है।

Advertisement

नई पारी
हालांकि मीडिया इंडस्ट्री में इस तरह की खबरों का बाजार गर्म है कि प्रीति रघुनंदन अपनी नई पारी की शुरुआत अब टीवी-9 भारतवर्ष के साथ करने जा रही है, फिलहाल इस बारे में ना तो टीवी-9 प्रबंधन और ना ही प्रीति की ओर से कोई पुष्टि की गई है।

Advertisement

डेढ दशक से पत्रकारिता में
आपको बता दें कि प्रीति रघुनंदन पिछले करीब डेढ दशक से मीडिया इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, वो इससे पहले न्यूज-24 समेत कई चैनलों में काम कर चुकी हैं, प्रीति पिछले करीब पांच साल से नेटवर्क 18 में काम कर रही हैं, वो चैनल की प्राइम टाइम एंकर हैं, वो डिबेट शो भी होस्ट करती हैं।