मानुषी छिल्लर के फैशन सेंस की हो रही खूब चर्चा, नेट की ड्रेस पहनकर जबरदस्त पोज

मानुषी छिल्लर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इस दौरान विश्व सुंदरी नेट के आउटफिट्स में बेहद सिजलिंग अंदाज में पोज देती नजर आ रही है।

New Delhi, Sep 18 : पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अपने नये फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, इन तस्वीरों में मानुषी का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है, इसके साथ ही लोगों ने इन तस्वीरों पर अपना प्यार लुटाया है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
मानुषी छिल्लर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इस दौरान विश्व सुंदरी नेट के आउटफिट्स में बेहद सिजलिंग अंदाज में पोज देती नजर आ रही है, इन तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि मानुषी छिल्लर इस दौरान नेट की वन पीस ड्रेस पहने पानी में लेट गई, मानुषी ने इस दौरान बेहद जबरदस्त अंदाज में अपनी टोंड बॉडी फ्लान्ट की है।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू
आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवड डेब्यू किया था, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी, लेकिन मानुषी की एक्टिंग को पसंद किया गया था।

Advertisement

लोग फिदा
मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी मानुषी छिल्लर के हर लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं, वहीं बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने के बाद से ही मानुषी की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ चुकी है, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, हाल ही में मानुषी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से तहलका मचा दिया था।