करीना से लेकर सनी लियोनी तक, फिल्म इंडस्ट्री के ये वीडियो कांड पर भी हो चुके है बवाल

हाल ही में एक एमएम/एस कंट्रोवर्सी में अंजलि अरोड़ा का नाम आया था, आइये आपको कुछ ऐसे ही वीडियो लीक कांड के बारे में बताते हैं, जो बेहद चर्चा में रहे।

New Delhi, Sep 19 : चंडीगढ यूनिवर्सिटी से छात्राओं का वीडियो वायरल होने के बाद पूरा देश शॉक्ड है, एक्टर सोनू सूद भी इस घटना पर दुख जता चुके हैं, इस तरह की घटनाएं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी है, हाल ही में एक एमएमएस कंट्रोवर्सी में अंजलि अरोड़ा का नाम आया था, आइये आपको कुछ ऐसे ही वीडियो लीक कांड के बारे में बताते हैं, जो बेहद चर्चा में रहे।

Advertisement

ड्रेसिंग रुम से करीना कपूर का वीडियो
काफी समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का कपड़े बदलते हुए एक वीडियो लीक हो गया था, इसके बाद करीना एक और वीडियो की वजह से चर्चा में रही थी, जिसमें वो अपने तत्कालीन ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को किस करती नजर आ रही थी।
नयनतारा का एसटीआर संग लिपलॉक
साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और एसटीआर के ब्रेकअप के बाद उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे थे, ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Advertisement

सनी लियोनी का स्ट्रिपिंग एमएमएस
सनी लियोनी एक पोर्न स्टार रह चुकी हैं, उनके कई वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध हैं, यहां तक कि उनकी खुद की एक वेबसाइट है, जिस पर उनके वीडियो देखे जा सकते हैं, लेकिन सनी उस समय जबरदस्त चर्चा में आ गई, जब कथित तौर पर डायमंड मर्चेंट के जन्मदिन पार्टी से उनका एक स्ट्रिपिंग वीडियो सामने आया था।
नित्यानंद और रंजीता का वीडियो
तथाकथित आध्यात्म गुरु स्वामी नित्यानंद के साथ एक्ट्रेस रंजीता का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में नित्यानंद रंजीता के साथ इंटीमेट होते नजर आये थे, इस वीडियो के बारे में जब रंजीता से पूछा गया तो उनका कहना था कि इस वीडियो को मॉर्फ किया गया है, नजर आ रही लड़की वो नहीं हैं।

Advertisement

तृषा कृष्णन के वीडियो वायरल
साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का एमएमएस वीडियो भी वायरल हो चुका है, तब तृषा एक्टिंग नहीं बल्कि मॉडलिंग करती थी, तृषा ने वीडियो में खुद के होने की बात को नकारा था, उन्होने कहा था कि वीडियो को एडिट करके उनका फेस लगाया गया है।
जेरेमिया का एमएमएस बना ब्रेकअप की वजह
एंड्रिया जेरेमिया की क्लिप्स भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद अनिरुद्ध रविचंदर से उनका ब्रेकअप हो गया, दोनों के बीच काफी तल्खी देखी गई थी।
सूर्या की पत्नी का वीडियो
तमिल सुपरस्टार सूर्या की पत्नी और एक्ट्रेस ज्योतिका का एमएमएस वीडियो भी वायरल हो चुका है, हालांकि ये वीडियो एक फिल्म का था, जिसे एडिट करके बिल्कुन पोर्न फिल्म की तरह बना दिया गया था, फिल्म का क्लिप इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था।