डांसर सपना चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर, जानिये क्या है पूरा मामला

यूपी की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाने में डांसर सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

New Delhi, Sep 19 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने धोखाधड़ी के एक केस में कोर्ट में सरेंडर कर दिया है, एसीजेएम कोर्ट ने सपना को कस्टडी में लिया है, सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी था, जिसके बाद से उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी, आज सपना ने खुद ही कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

Advertisement

धोखाधड़ी का केस
यूपी की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाने में डांसर सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया गया था, सपना पर आरोप है कि वो पैसे लेने के बावजूद डांस शो में नहीं पहुंची थी, इसी मामले में सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुई थी।

Advertisement

2018 का मामला
आपको बता दें कि ये मामला करीब 4 साल पहले 13 अक्टूबर 2018 का है, तब स्मृति उपवन में सपना चौधरी और अन्य का कार्यक्रम था, जिसके लिये ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बेचा गया था, इस कार्यक्रम को देखने के लिये हजारों लोगों ने टिकट खरीदा था, लेकिन सपना रात 10 बजे तक भी नहीं पहुंची।

Advertisement

लोगों ने किया हंगामा
जिसके बाद दर्शकों ने जमकर हंगामा किया था, आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जमकर तोड़-फोड़ की थी, मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया था, sapna choudhary जिसके बाद ये केस आयोजकों की ओर से दर्ज कराया गया था, इसके बाद टिकट खरीददारों के पैसे भी वापस नहीं किये गये, कोर्ट ने 4 सितंबर 2021 को इस मामले में सपना की अर्जी खारिज कर दी थी।