न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी का आजतक चैनल से इस्तीफा, अब इस चैनल पर आएंगी नजर

विश्वस्त सूत्रों का दावा है कि चित्रा त्रिपाठी ने आजतक न्यूज चैनल से इस्तीफा दे दिया है, प्रबंधन ने उनका इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया है, चित्रा आजतक में करीब साढे तीन साल रही, बतौर एडिटर और सीनियर न्यूज एंकर वो अपनी जिम्मेदारी संभाल रही थी।

New Delhi, Sep 21 : चर्चित न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी के बारे में खबर है कि वो अपनी नई पारी एबीपी न्यूज के साथ शुरु कर सकती है, अंदरखाने सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बारे में चैनल प्रबंधन से उनकी बातचीत चल रही है, हालांकि इस बारे में ना तो अभी एबीपी न्यूज मैनेजमेंट और ना ही चित्रा की ओर से कोई पुष्टि की गई है।

Advertisement

आजतक से इस्तीफा
आपको बता दें कि विश्वस्त सूत्रों का दावा है कि चित्रा त्रिपाठी ने आजतक न्यूज चैनल से इस्तीफा दे दिया है, प्रबंधन ने उनका इस्तीफा स्वीकार भी कर लिया है, चित्रा आजतक में करीब साढे तीन साल रही, बतौर एडिटर और सीनियर न्यूज एंकर वो अपनी जिम्मेदारी संभाल रही थी, रोहित सरदाना के निधन के बाद चित्रा शाम 5 बजे का डिबेट शो दंगल कर रही थी, शाम 5 बजे करीब सभी नेशनल न्यूज चैनलों पर डिबेट शो होता है, जिसमें दंगल टीआरपी में नंबर वन है, इसके अलावा चित्रा शाम 7 बजे न्यूज बुलेटिन शंखनाद भी करती थी, फिलहाल चित्रा त्रिपाठी लंदन में हैं।

Advertisement

एंकरिंग/रिपोर्टिंग के लिये चर्चित
चित्रा त्रिपाठी न्यूज इंडस्ट्री में पॉलिटिकल एंकरिंग और रिपोर्टिंग के लिये जानी जाती हैं, चुनाव के दौरान उनका फील्ड में उतरना उनकी यूएसपी मानी जाती है, कई-कई घंटों तक नॉनस्टाप काम करके उन्होने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Advertisement

आजतक से पहले एबीपी में
मालूम हो कि चित्रा आजतक से पहले एबीपी न्यूज में ही थी, वो 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान कई तरह के प्रोग्राम को होस्ट किया था, इससे पहले वो सहारा, ईटीवी, न्यूज 24 और इंडिया न्यूज में भी काम कर चुकी हैं, चित्रा ने न्यूज एंकर अतुल अग्रवाल से प्रेम विवाह किया है, दोनों का एक बेटा भी है।