करण जौहर से कियारा आडवाणी से पूछा ‘बिस्तर’ वाला सवाल, एक्ट्रेस का भी मजेदार जवाब

करण जौहर फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछते हैं, क्या आप ये कहती है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो, इस पर एक्ट्रेस कहती है, ना तो मैं मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी।

New Delhi, Sep 21 : करण जौहर का शो कॉफी विद करण हर एपिसोड के साथ नई-नई खबरें बना रहा है, हालिया एपिसोड में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी पहुंची, यहां करण सेलेब्स की निजी और अंतरंग बातें भी पूछ लेते हैं, अब कियारा आई है, तो उनसे पूछने में करण कहां पीछे रहने वाले थे, शाहिद कपूर से बेड पर कौन सा रोल प्ले करने के बारे में पूछा, इसी दौरान उन्होने कियारा से भी पूछ लिया कि क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, तो एक्ट्रेस ने शरमाते हुए कहा, मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली हैं।

Advertisement

सिद्धार्थ के बारे में कही ये बात
जिसके बाद करण जौहर ने कहा, तो क्या आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो, इस पर कियारा आडवाणी ने कहा मुझे ऐसा लगता है, करण फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछते हैं, क्या आप ये कहती है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो, इस पर एक्ट्रेस कहती है, ना तो मैं मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी।

Advertisement

क्लोज फ्रेंड हो
इसके बाद करण जौहर पूछते हैं कि क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड हो, कियारा कहती है, हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं। Sidharth malhotra kiara advani (1) आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग शुरु की है, इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में हैं, इससे पहले दोनों भूल-भूलैया2 में साथ दिखे थे।

Advertisement

वर्कफ्रंट
इसके बाद कियारा आडवाणी गोविंदा मेरा नाम और आरसी 15 में नजर आएंगी, kiara 03 गोविंदा मेरा नाम में वो विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में होंगी, वहीं आरसी 15 तेलुगू फिल्म है, जिसमें वो और रामचरण लीड रोल में हैं, फिल्म को एस शंकर निर्देशित कर रहे हैं।