लग्जरी कारों के शौकीन थे गजोधर भैया, जानिये अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ गये राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव महंगी कारों के शौकीन थे, उनके कार कलेक्शन में इनोवा, बीएमडब्ल्यू 3, मर्सिडीज और ऑडी क्यू7 समेत कई लग्जरी और महंगी गाड़ियां शामिल है।

New Delhi, Sep 21 : स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार 21 सितंबर को इस दुनिया से विदजा हो गये, वो पिछले 42 दिनों से दिल्ली एम्स में भर्ती थे, 58 वर्षीय राजू को पिछले महीने 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान बेहोश होने पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

Advertisement

करोड़ों की संपत्ति के मालिक
कानपुर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव ने मध्यम वर्गीय परिवार में जन्म लिया, लेकिन अपने मेहनत के बलबूते करोड़ों की संपत्ति खड़ी की, एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक गजोधर भैया करीब 15 से 20 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक थे, Raju Srivastav उनका कानपुर में जन्म हुआ, और काफी समय यही गुजारा, हालांकि फिर मुंबई में शिफ्ट हो गये, कानपुर में मकान के साथ-साथ मुंबई में भी उनका फ्लैट है, साथ ही दिल्ली के रिहाइशी इलाके में भी उनका एक मकान बताया जा रहा है।

Advertisement

कार कलेक्शन
राजू श्रीवास्तव महंगी कारों के शौकीन थे, उनके कार कलेक्शन में इनोवा, बीएमडब्ल्यू 3, मर्सिडीज और ऑडी क्यू7 समेत कई लग्जरी और महंगी गाड़ियां शामिल है, बचपन से ही मिमिक्री करने के शौकीन राजू कई स्टेज शो के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Advertisement

कमाई का जरिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गजोधर भैया एक स्टेज शो के लिये 4 से 5 लाख रुपये चार्ज करते थे, इसके अलावा उन्हें विज्ञापन, होस्टिंग और फिल्मों से भी मोटी कमाई होती थी, वो हर महीने 7 से 8 लाख रुपये कमाते थे, उन्हें असली पहचान ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिला था।