होटल के कमरे में प्रेमिका संग था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, चप्पलों से पिटाई, वीडियो

महिला अपने बच्चों तथा भाई के साथ होटल पहुंच गई, उसने पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया, दोनों की पिटाई करने लगी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

New Delhi, Sep 21 : आगरा के एक होटल में पति-पत्नी और वो के बीच सोमवार रात जमकर बखेड़ा हुआ, पत्नी ने पति को प्रेमिका संग रंगेहाथों पकड़ लिया, फिर क्या था, पत्नी ने पहले पति की चप्पल से पिटाई की, फिर प्रेमिका को भी जमकर धुना, बाल पकड़कर भी खींचा, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की।

Advertisement

पति की हरकतों से परेशान
बताया जा रहा है कि महिला की शादी को कई साल हो चुके हैं, उनकी 16 साल की बेटी है, पति देहली गेट स्थित एक नर्सिंग होम के आईसीयू में नौकरी करता है, पति की हरकतों से पत्नी परेशान है, वो मायके में रहने को मजबूर है, couple महिला पति पर नजर रख रही थी, रिश्तेदार भी उनकी मदद कर रहे थे, सोमवार रात साढे 10 बजे राजामंडी रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल में पति ने अपनी प्रेमिका को बुलाया, इस बात की जानकारी पत्नी को हो गई।

Advertisement

पत्नी ने चप्पल से पीटा
महिला अपने बच्चों तथा भाई के साथ होटल पहुंच गई, उसने पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया, दोनों की पिटाई करने लगी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी पति को पलंग पर चप्पल से पीट रही है, couple1 उसकी प्रेमिका की भी पिटाई कर रही है। पति लगातार माफी मांग रहा है, एक युवक भी बोल रहा है कि मैंने तुम्हारे पैर छुए, तू मेरा बाप है, पत्नी कह रही है, मैं मर जाऊंगी, वो प्रेमिका के बाल पकड़कर खींचती है, पति कई बार माफी मांगता है।

Advertisement

वीडियो वायरल
2.50 मिनट के इस वीडियो में महिला पुलिस बुलाने को कह रही है, बेटी भी बाप को खरी-खोटी सुना रही है, काफी देर तक होटल में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता है, हंगामे के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। couple थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद की सूचना यूपी डायल 112 पर दी गई थी, लेकिन शिकायत करने थाने पर कोई नहीं आया, ये पति-पत्नी के बीच का विवाद है।

Tags :