हार्दिक पंड्या ने सच कर दिया बिहार के इस नौजवान का सपना, रातों-रात बना करोड़पति

सौरभ से जब इस बारे में बात की गई, तो उन्होने बताया कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को मिलाकर प्लेइंग इलेवन की उन्होने अपनी टीम बनाई थी, इस टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या थे जिन्होने 30 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली थी।

New Delhi, Sep 22 : ऊपर वाला जब देता है, तो छप्पर फाड़ के देता है, ये कहावत एक बार फिर से चरितार्थ हुई है, बिहार के भोजपुर निवासी सौरभ पर किस्मत इस कदर मेहरबान हुई, कि वो रातों-रात करोड़पति बन गया, हुआ ये कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले मुकाबले में भले ही टीम इंडिया हार गई, लेकिन सौरभ की टीम जीत गई है।

Advertisement

ड्रीम-11 पर टीम बनाकर विजेता
दरअसल जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव के रहने वाले युवक सौरभ कुमार ने ड्रीम-11 पर टीम बनाया, उनकी टीम विजेता रही, अच्छी खासी रकम उनके खाते में आ गई, जिसके बाद उनके साथ-साथ परिवार का भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Advertisement

70 लाख रुपये मिले
ड्रीम 11 मोबाइल ऐप्प के जरिये सौरभ के खाते में 70 लाख रुपये आ गये हैं, इसके बाद सौरभ पूरे भोजपुर भर में चर्चित हो गये, ठकुरी गांव के वेंकटेश सिंह के बेटे सौरभ कुमार ने बताया कि पिछले साल से ड्रीम 11 पर टीम बना रहा था, इस बीच मंगलवार देर रात ड्रीम 11 पर सौरभ द्वारा बनाई गई टीम विजेता हो गई, सौरभ पूरे देश में ड्रीम 11 पर जीतकर 1 करोड़ रुपये के हकदार बन गये, टैक्स काटकर उन्हें 70 लाख रुपये की राशि दी गई है।

Advertisement

हार्दिक ने किया कमाल
सौरभ से जब इस बारे में बात की गई, तो उन्होने बताया कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को मिलाकर प्लेइंग इलेवन की उन्होने अपनी टीम बनाई थी, इस टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या थे जिन्होने 30 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली थी, पंड्या की पारी का फायदा टीम इंडिया को नहीं मिला, लेकिन भोजपुर के सौरभ को भरपूर फायदा मिला, रातों-रात वो करोड़पति बन गये।