तीसरी बार पापा बना ये स्टार क्रिकेटर, जेल में प्यार, एकदम फिल्मी है लव स्टोरी

28 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले मोहम्मद आमिर दुनिया भर में टी-20 लीग खेलते हैं।

New Delhi, Sep 22 : पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है, आमिर तीसरी बार पापा बने हैं। आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने 2016 में नरगिस खातून से लव मैरिज शादी की थी, इस दंपत्ति की पहले से दो बेटियां हैं, बड़ी बेटी का नाम मिंसा आमिर है, जबकि दूसरी का नाम जोया आमिर है।

Advertisement

तीसरी बेटी
मोहम्मद आमिर और नरगिस खातून ने तीसरी बेटी का नाम आयरा आमिर रखा है, आमिर की पत्नी नरगिस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपने पति और बच्चों के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास
28 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले मोहम्मद आमिर दुनिया भर में टी-20 लीग खेलते हैं, आमिर के क्रिकेट करियर की बात करे, तो उन्होने 36 टेस्ट मैचों में 119 विकेट हासिल किये हैं, जबकि 61 वनडे मैचों में 81 विकेट झटके हैं, इसके साथ ही 50 टी-20 इंटरनेशनल में 59 विकेट हासिल किये हैं।

Advertisement

स्पॉट फिक्सिंग और प्यार
मोहम्मद आमिर को 2010 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था, जिसके बाद उन्हें 6 महीने की जेल भी हुई थी, इसी दौरान उन्हें वकील नरगिस खान से प्यार हो गया, जब आमिर स्पॉट फिक्सिंग के मामले में जेल में थे, तो उनका केस नरगिस देख रही थी, इसी दौरान दोनों करीब आये, इसके 6 साल बाद दोनों ने शादी कर ली, शादी के एक बाद 2017 में पहली बेटी का जन्म हुआ। नरगिस खातून मूल रुप से पाकिस्तानी है, जो लंदन में रहती थी, इस समय मोहम्मद आमिर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ लंदन में ही रह रहे हैं, हाल ही में आमिर ने कहा था कि अब वो इंग्लैंड में ही रहना चाहते हैं, उनके बच्चों की पढाई भी वही होगी।