आज से शनि होंगे मार्गी, इन 5 राशियों की किस्मत मारेगी पलटी, आर्थिक स्थिति पर असर

ज्योतिष के मुताबिक 23 अक्टूबर से शनि का गोचर मकर राशि में हो रहा है, इस गोचर के दौरान कई राशि के लोगों को भारी नुकसान होने की संभावना है, हालांकि इस बीच कुछ राशियों के लिये अच्छी खबर है, 24 घंटे बाद 5 राशियां भाग्यशाली होंगी।

New Delhi, Sep 23 : शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है, वो कर्म के मुताबिक फल देते हैं, शनि की कृपा सबसे महत्वपूर्ण मानी जाती है, ज्योतिष के मुताबिक 23 अक्टूबर से शनि का गोचर मकर राशि में हो रहा है, इस गोचर के दौरान कई राशि के लोगों को भारी नुकसान होने की संभावना है, हालांकि इस बीच कुछ राशियों के लिये अच्छी खबर है, 24 घंटे बाद 5 राशियां भाग्यशाली होंगी, और उनकी धन संबंधी समस्या का समाधान हो सकता है।

Advertisement

मेष- शनि का गोचर इस राशि के जातकों के लिये अच्छा समय लेकर आने वाला है, इस दौरान जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी, शनि मेष राशि के दशम भाव में गोचर कर रहा है, इससे लाभ होने की संभावना है, पेशेवर को इसका काफी फायदा मिलेगा, जो लोग बिजनेस में पार्टनरशिप की योजना बना रहे हैं उनके लिये ये अच्छा समय है, इसके अलावा नौकरी चाहने वालों को अच्छी खबर मिल सकती है, साथ ही किसी निवेश से अचानक आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है।

Advertisement

कर्क- शनि कर्क राशि के सप्तम भाव में गोचर करेगा, इससे कर्क राशि वालों का दुख दूर हो सकता है, कर्क राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगा, साथ ही जातकों को जीवन साथी का सहयोग मिलेगा, जो लोग कार्यक्षेत्र में बदलाव का प्रयास कर रहे हैं, उनके लिये ये समय अनुकूल है।

Advertisement

तुला- शनि तुला राशि के चौथे भाव में गोचर कर रहा है, इससे तुला राशि के लोगों की आय में वृद्धि होने के प्रबल योग हैं, साथ ही इस गोचर की वजह से इस राशि के जातकों के लिये आर्थिक उन्नति की संभावना है, कोई शुभ समाचार मिल सकता है, विवाहित लोगों का जीवनसाथी के प्रति प्रेम बढेगा, छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक- शनि का गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिये अनुकूल समय लेकर आया है, ये निवेश के लिये अच्छा समय है, दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी, कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है, नौकरी वालों को अच्छे ऑफर मिल सकते हैं, इसके अलावा वृश्चिक राशि के जातक कोई जमीन या वाहन खरीद सकते हैं।

मीन- इस राशि के जातकों के जीवन में शनि गोचर खुशियां लेकर आएगा, मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी, कार्य तथा व्यापार में सफलता मिलेगी, कार्यस्थल पर आप सुचारू रुप से काम करने में सक्षम होंगे, इसके अलावा परिवार वालों की ओर से लव मैरिज को मंजूरी मिल सकती है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं)