ना एक्टर ना बिजनेसमैन, जानिये क्या करता है आमिर खान का होने वाला दामाद नुपुर शिखरे

नुपुर शिखर ना कोई एक्टर हैं और ना ही कोई टीवी पर्सनालिटी, बल्कि वो एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं, जो कई नामचीन हस्तियों को फिट रहने के गुर सिखा चुके हैं।

New Delhi, Sep 23 : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आयरा खान पिछले कुछ सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही है, दोनों अकसर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं, साथ ही ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर उन पर प्यार लुटाती दिखती हैं, वहीं खान परिवार के कई समारोह में नुपुर शिखरे को देखा जाता है, ऐसे में सवाल ये है कि आखिर कौन है नुपुर, जो इस परिवार के इतने करीब आ गये, अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट के दामाद बनने जा रहे हैं, आज दोनों ने अपनी सगाई का भी ऐलान कर दिया है, नुपुर ने बकायदा घुटनों पर बैठकर आयरा को प्रपोज किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Advertisement

फिटनेस ट्रेनर है नुपुर शिखर
जी हां, नुपुर शिखर ना कोई एक्टर हैं और ना ही कोई टीवी पर्सनालिटी, बल्कि वो एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं, ira khan जो कई नामचीन हस्तियों को फिट रहने के गुर सिखा चुके हैं, वो करीब दस सालों तक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भी योगा सिखाते रहे हैं, इसके अलावा वो आमिर खान के भी फिटनेस ट्रेनर रहे हैं, यहीं से उनकी नजदीकियां खान परिवार के साथ बढी।

Advertisement

लॉकडाउन के दौरान करीब आये
लॉकडाउन के दौरान वो आमिर खान की बेटी इरा खान के नजदीक आये, उन्होने इरा को ट्रेंड भी किया था, धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, खबरें तो काफी पहले ही मीडिया में आने लगी थी, लेकिन पिछले साल 2021 में खुद इरा ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी, कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement

एक-दूसरे के परिवार के भी करीब
इरा और नुपुर इस रिश्ते को लेकर पहले से ही काफी सीरियस थे, ये बात दोनों की एक-दूसरे के परिवार के साथ नजदीकियां साफ जाहिर कर देती है, नुपुर इरा के परिवार के काफी क्लोज है, वो अकसर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं, ira khan81 क्रिसमस हो या नया साल हर सेलिब्रेशन में नुपुर इरा के परिवार के साथ ही होते हैं, सिर्फ नुपुर ही नहीं बल्कि इरा भी नुपुर की मां के काफी करीब है, अकसर वो होने वाली सासू मां के साथ पोज देती नजर आती हैं।