हाथ से ही टॉयलेट साफ करने लगे सांसद जी, कोई कर रही तारीफ, तो कोई कह रहा कुछ और बात

इस बारे में सवाल पूछे जाने पर बीजेपी सांसद ने कहा कि सबको स्वच्छता बनाये रखनी चाहिये, महात्मा गांधी से लेकर पीएम मोदी तक स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं।

New Delhi, Sep 24 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, वीडियो में एमपी के रीवा से बीजेपी लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा हैं, वीडियो में सांसद साहब अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक बालिका विद्यालय में बने शौचालय की अपने हाथों से सफाई करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

22 सितंबर का वीडियो
मुख्य अतिथि के तौर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम में खटखरी के स्कूल में सांसद के दौरे के दौरान 22 सितंबर को ये वीडियो बनाया गया है, सूत्रों का कहना है कि स्कूल का गंदा शौचालय देखने के बाद खुद सांसद ने पानी का इस्तेमाल कर दस्ताने और ब्रश लाने की प्रतीक्षा करने के बजाय अपने हाथों से कुद सफाई शुरु कर दी।

Advertisement

क्या कहा
इस बारे में सवाल पूछे जाने पर बीजेपी सांसद ने कहा कि सबको स्वच्छता बनाये रखनी चाहिये, महात्मा गांधी से लेकर पीएम मोदी तक स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं, उन्होने कहा कि लोगों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित करने के लिये उन्होने खुद ही शौचालय की सफाई की।

Advertisement

साफ-सफाई में आगे रहते हैं सांसद जी
स्थानीय सांसद के समर्थकों का कहना है कि जनार्दन मिश्रा पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान को शुरु से फॉलो कर रहे हैं, उन्हें वैसे भी कहीं पर भी फैली गंदगी पसंद नहीं है, वहीं ये भी बताया जा रहा है, जनार्दन मिश्रा ने 2018 में भी एक स्कूल के शौचालय की सफाई की थी, उस समय भी उनका वीडियो वायरल हुआ था, इससे पहले सांसद महोदय कचरा इक्ट्ठा करने वाली गाड़ी भी चला चुके हैं। हालांकि उनके आलोचकों का कहना है कि जूता पहन कर कौन टॉयलेट हाथ से साफ करता है, ये सब ढकोसला है।

Advertisement