लोकसभा चुनाव लड़ने पर मनोज बाजपेयी ने खुद ही तोड़ी चुप्पी, कहा बिहार का बेटा हूं

मनोज बाजपेयी ने बताया कि हाल ही में उन्होने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलकर बेतिया में एक नाट्य विद्यालय खोलने की मांग की थी, जिसे मीडिया वालों ने राजनीति से जोड़ दिया।

New Delhi, Sep 24 : बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी शुक्रवार को गौनाहा स्थित बेलवा अपना पैतृक गांव पहुंचे, जहां उनहोने कई कार्यक्रम में हिस्सा लिया, इस दौरान एक स्थान पर अपने संबोधन में उन्होने साफ कहा कि उन्हें राजनीति में आने की कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन बिना राजनीति में उतरे भी अपने चंपारण के विकास में अपना योगदान देते रहेंगे, मनोज ने कहा कि चंपारण मेरी जन्मभूमि है, यहां का हर संभव विकास हो, यही मेरी इच्छा है।

Advertisement

लालू और तेजस्वी से मुलाकात
मनोज बाजपेयी ने बताया कि हाल ही में उन्होने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलकर बेतिया में एक नाट्य विद्यालय खोलने की मांग की थी, जिसे मीडिया वालों ने राजनीति से जोड़ दिया, manoj bajpayee कहा गया कि वो लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है, मुझे राजनीति में जाने की कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्होने आगे कहा कि चंपारण की मिट्टी में पला-बढा हूं, इसलिये मेरा नैतिक कर्तव्य है कि मैं इस क्षेत्र के विकास के लिये काम करता रहूं, उन्होने कहा कि इसके लिये आगे भी कोशिश करता रहूंगा।

Advertisement

पुस्तकालय का शिलान्यास
मनोज बाजपेयी ने कस्तूरबा कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय श्रीरामपुर भितिहरवा में अपने पिता स्व. राधाकांत बाजपेयी की स्मृति में स्थापित पुस्तकालय का शिलान्यास किया, 4Manoj Bajpayee5 यहां उन्होने अपने संबोधन में कहा कि मेरे पिता एक बहुत बड़े सामाजिक आदमी थे, उन्होने हम सभी 6 भाइयों को कर्ज लेकर पढाया, हमने गरीबी को करीब से देखा है।

Advertisement

सामाजिक कामों में जुटे
अपने गांव के बेलवा कन्या विद्यालय के बारे में चर्चा करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि उस विद्यालय के बच्चे और बच्चियां हमसे बेलवा आवास पर आकर मिले थे, उनकी समस्याएं जायज थी, Manoj Bajpayee1 लिहाजा उन्होने मौके पर मौजूद प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से जांच कर कार्रवाई करने को कहा, बाद में मनोज बाजपेयी ने विद्यालय परिसर में दो आम के पेड़ भी लगाये, इस खास मौके पर एमएलसी सौरभ कुमार के साथ-साथ कई गणमान्य लोग और प्रशासनिक पदाधिकारी भी मौजूद रहे।