बोल्डनेस उर्फी जावेद को पड़ गया महंगा, हवा के झोंके ने कर दिया खेल खराब, वीडियो

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद ने कपड़ों के छोटे-छोटे टुकड़े या फिर यूं कहें कि कपड़ों के पैच को एक साथ सिलकर एक ड्रेस तैयार की है।

New Delhi, Sep 24 : एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक्स की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती है, हालांकि बोल्डनेस कई बार भारी भी पड़ जाती है, उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस की जरा सी हवा ने ऐसा खेल बिगाड़ा कि संभाले नहीं संभला मामला, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बोल्डनेस पड़ी भारी
जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद ने कपड़ों के छोटे-छोटे टुकड़े या फिर यूं कहें कि Urfi8 कपड़ों के पैच को एक साथ सिलकर एक ड्रेस तैयार की है, इस नूडल स्ट्रैप वाली व्हाइट ड्रेस में आगे की तरफ एक स्लिट है, जो हट से ज्यादा लंबा है, उसकी वजह से उर्फी का अंतरवस्त्र साफ नजर आ रहा है।

Advertisement

हवा ने बिगाड़ा खेल
वीडियो में उर्फी जावेद मीडिया के सामने पोज देती नजर आ रही हैं, बीच में एकदम से वो सीढियों पर लड़खड़ा गई, urfi-javed हवा भी काफी तेज थी, फिर जब उर्फी का पैर भी फिसला, तो उनकी ड्रेस ऐसे उड़ी कि संभाले नहीं संभली, उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, शेयर किया जा रहा है।

Advertisement

स्टाइल डीवा
उर्फी जावेद अपने फैशन और स्टाइल की वजह से आये दिन चर्चा में बनी रहती है, वो रोजाना इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती है, देखते ही देखते वो वायरल हो जाता है, उनके फैंस को उनके पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार रहता है।