कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर एयरहोस्टेस के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

आरोपित हरजीत यादव शराब के नशे में उसके फ्लैट पर आया, फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया, इसके बाद मारपीट भी की।

New Delhi, Sep 27 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपित कांग्रेस के ब्लॉक स्तर का नेता है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपित हरजीत यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, साउथ जिला की डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि 25 सितंबर को महरौली थाने में आरोपित द्वारा नशे की हालत में महिला के साथ दुष्कर्म के संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि फोन पर घटना फ्रीडम फाइटर एन्क्लेव की बताई गई थी, जिसके बाद तुरंत पुलिस उस पते पर पहुंची, पुलिस ने देखा कि फ्लैट में पीड़िता और आरोपित दोनों मौजूद थे, पुलिस उन्हें थाने ले आई। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो पिछले डेढ महीने से आरोपित के संपर्क में थी।

Advertisement

नशे में दुष्कर्म
आरोपित हरजीत यादव शराब के नशे में उसके फ्लैट पर आया, फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया, woman इसके बाद मारपीट भी की, पीड़िता ने इन सबके बीच मौका देखकर हरजीत यादव को एक कमरे में बंद करके 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दे दी।

Advertisement

केस दर्ज
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध), 323 (किसी को चोट पहुंचाना), 509 और 377 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपित हरजीत यादव (कांग्रेस नेता, बिल्डर) को गिरफ्तार कर लिया है, जो कि दिल्ली के खानपुर का रहने वाला है, पुलिस सूत्रों का कहना है कि हरजीत यादव और उसकी पत्नी कांग्रेस नेता है, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।