अक्टूबर में इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत, होगा बंपर धन लाभ, मंगल देव की खास कृपा

ज्योतिषी के मुताबिक मंगल देव 16 अक्टूबर को मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं, जबकि 30 अक्टूबर 2022 को 6.19 बजे वक्री होंगे, नवंबर 13 तारीख तक इसी अवस्था में रहेंगे।

New Delhi, Sep 28 : हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलते हैं, जिसका सीधा असर 12 राशियों पर पड़ता है, ज्योतिषी के मुताबिक मंगल देव 16 अक्टूबर को मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं, जबकि 30 अक्टूबर 2022 को 6.19 बजे वक्री होंगे, नवंबर 13 तारीख तक इसी अवस्था में रहेंगे, जिसका असर कुछ राशियों पर पड़ेगा, 5 राशि के जातकों को जबरदस्त फायदा मिलेगा।

Advertisement

मेष- इस राशि के जातकों को मंगल गोचर का तगड़ा लाभ होगा, मंगल देव मेष के लिये लग्न भाव और अष्टम भाव के स्वामी हैं, गोचर के दौरान मंगल मेष राशि के तीसरे भाव में मौजूद रहेंगे, जिससे आपके जीवन पर काफी सकारात्मक परिणाम आएंगे, मंगल के गोचर से मेष राशि के जातकों का भाग्य साथ देगा, नौकरी करने वालों को प्रमोशन के अलावा आदमनी में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं।

Advertisement

वृषभ- इस राशि के जातकों के लिये भी मंगल गोचर तगड़ा फायदा देने वाला है, लेकिन आपको सावधान रहने की भी जरुरत है, मंगल देव वृषभ के लिये द्वादश और सप्तम भाव के स्वामी होते हैं, 16 अक्टूबर को मंगल आपके दूसरे भाव में गोचर करेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में बेहतरी के योग बन रहे हैं, इस दौरान आपके निवेश पर मुनाफा होगा, लेकिन आपको बेकार के खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा, कारोबार तथा आयात-निर्यात में लाभ मिलने के संयोग हैं। लेकिन स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

Advertisement

सिंह- इस राशि के जातकों के लिये मंगल योगकारक होते हैं, 16 अक्टूबर को एकादश भाव में गोचर कर रहे हैं, Mangal ऐसे में सिंह के जातकों के लिये बड़े लाभ के योग बन रहे हैं, मंगल गोचर से सिंह वालों के लिये वेतन वृद्धि के योग बन रहे हैं, साथ ही संपत्ति या जमीन में निवेश भी फायदेमंद साबित होगा।

कन्या- इस राशि के जातकों के लिये मंगल गोचर लाभकारी रहने वाला है, चतुर्थ भाव पर दृष्टि की वजह से संपत्ति या वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं, मंगल गोचर करते हुए कन्या राशि के दशम भाव यानी कर्म भाव में विराजमान होंगे, जिससे आर्थिक उन्नति के साथ ही व्यापार या नौकरी के नये अवसर मिलेंगे।

कुंभ- इस राशि के लिये मंगल ग्रह तीसरे और दसवें भाव के स्वामी हैं, गोचर के बाद मंगल पंचम भाव में विराजमान होंगे, जिसका असर संतान, शिक्षा, बुद्धि, प्रेम संबंधों पर होगा, गोचर में मंगल आपको सकारात्मक परिणाम देंगे, आपके कार्यक्षमता में वृद्धि होगी, हालांकि इस दौरान आप किसी भी गैरकानूनी या शॉर्टकट तरीके से बचें।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)