मैन ऑफ द मैच बनने पर प्रिटी जिंटा ने खास अंदाज में दी अर्शदीप को बधाई, ट्वीट वायरल

23 वर्षीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया, उन्होने अपने पहले और पारी के दूसरे ओवर में 3 विकेट हासिल किये।

New Delhi, Sep 29 : टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शधीप सिंह ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया, उन्होने तिरुवनंतपुरम में खेले गये टी-20 मैच में 3 विकेट हासिल किये, इस प्रदर्शन के लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिस पर उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रिटी जिंटा ने भी उन्हें बधाई दी है।

Advertisement

अर्शदीप का धमाल
23 वर्षीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया, उन्होने अपने पहले और पारी के दूसरे ओवर में 3 विकेट हासिल किये, क्विंटन डीकॉक, रिली रॉसो और डेविड मिलर को एक ही ओवर में समेट दिया, जिसकी वजह से मेहमान टीम दबाव में आ गई।

Advertisement

8 विकेट से जीत
भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टी-20 मुकाबले में 8 विकेट से हराया, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोलकर सिर्फ 106 रन बना सकी, Team india 5 फिर भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल नाबाद 51 और सूर्यकुमार यादव नाबाद 50 की अर्धशतकीय पारी के दम पर 16.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement

प्रिटी ने की तारीफ
पंजाब किंग्स की मालकिन प्रिटी जिंटा ने अर्शदीप को बधाई दी है, आपको बता दें कि अर्शदीप आईपीएल मे पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हैं, प्रिटी ने लिखा वॉऊ, मैन ऑफ द मैच, क्या जबरदस्त प्रदर्शन है अर्श, उन्होने साथ ही ताली बजाने वाले इमोजी भी शेयर किये हैं।