श्रीदेवी की छोटी बेटी ने पोस्ट कर दी जबरदस्त तस्वीरें, फैंस छोड़िये सेलेब्स भी हो रहे इंप्रेस

तस्वीरों में खुशी कपूर फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो उन पर बेहद अच्छी लग रही है, खुशी के इस लुक से उनके फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी काफी इंप्रेस लग रहे हैं।

New Delhi, Oct 03 : एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ऐसी स्टार किड है, जिन्होने भले ही अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, अब खुशी की नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, जिसमें वो बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

Advertisement

स्टनिंग तस्वीरें
हाल ही में खुशी कपूर ने अपनी कुछ बेहद स्टनिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है, सोशल मीडिया पर खुशी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें तहलका मचा रही है। खुशी की इन तस्वीरों पर अब तक फैंस ही नहीं कई सेलेब्स भी कमेंट कर चुके हैं।

Advertisement

फ्लोरल ड्रेस
तस्वीरों में खुशी कपूर फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो उन पर बेहद अच्छी लग रही है, खुशी के इस लुक से उनके फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी काफी इंप्रेस लग रहे हैं, आपको बता दें कि खुशी कपूर ऐसी स्टार किड है, जो अपने स्टाइलिश अवतार की वजह से चर्चा में बनी रहती है।

Advertisement

इस फिल्म से डेब्यू
मालूम हो कि खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार है, इस फिल्म में खुशी के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी नजर आएंगी, साथ ही अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करेंगे।