ABP News एंकर प्रतिमा मिश्रा ने तलाशी नई मंजिल, खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

प्रतिमा एबीपी न्यूज पर सुबह के समय न्यूज एंकरिंग करती नजर आती थी, उन्होने अब तक देश में राजनीति, दंगे, अपराध, खेल, घोटाले और चुनावों पर रिपोर्टिंग की है।

New Delhi, Oct 03 : हाल ही में एबीपी न्यूज को अलविदा कहने वाली चर्चित न्यूज एंकर प्रतिमा मिश्रा ने अब अपनी नई पारी की शुरुआत की है, उनका नया ठिकाना टीवी-9 भारतवर्ष होगा, जहां उन्होने स्पेशल कॉरेस्पोंडेट और एंकर के रुप में ज्वाइन की है, चैनल ने नया प्रोमो भी लांच कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

दो हफ्ते पहले एबीपी को कहा था अलविदा
आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले ही प्रतिमा मिश्रा ने एबीपी न्यूज को अलविदा कहा था, जहां वो प्रिंसिपल कॉरेस्पोंडेंट और एंकर के रुप में काम कर रही थी। मुंबई में जन्मी तथा दिल्ली-एनसीआर में पली-बढी प्रतिमा ने साल 2012 में बतौर रिपोर्टर ज्वाइन किया था।

Advertisement

मॉर्निंग बुलेटिन
प्रतिमा एबीपी न्यूज पर सुबह के समय न्यूज एंकरिंग करती नजर आती थी, उन्होने अब तक देश में राजनीति, दंगे, अपराध, खेल, घोटाले और चुनावों पर रिपोर्टिंग की है, 2012 में निर्भया केस में बड़े पैमाने पर कवरेज की थी, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था, उन्होने कश्मीर बाढ, आईपीएल और दिल्ली चुनाव को भी कवर किया है।

Advertisement

दिल्ली से पढाई
प्रतिमा मिश्रा का पालन-पोषण दिल्ली-एनसीआर में ही हुआ है, उन्होने डीयू के महाराजा अग्रसेन कॉलेज से पत्रकारिता में स्नातक किया है, इसके बाद उन्होने सीएनएन-आईबीएन में इंटर्नशिप की, फिर कुछ छोटे चैनलों में नौकरी भी की, लेकिन असल पहचान एबीपी न्यूज से मिली। अब उन्होने नई मंजिल तलाशी है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement