जया बच्चन पर चिल्लाने लगी काजोल, देखिये पूरा वीडियो, क्या है मामला?

हर साल की तरह काजोल और उनके परिवार ने मुंबई के जुहू में दुर्गापूजा का आयोजन किया था, जिसमें जया बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी, मौनी रॉय समेत कई नामी फिल्मी सितारे पहुंचे।

New Delhi, Oct 04 : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और जया बच्चन का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में काजोल जया बच्चन पर चिल्लाती हुई नजर आ रही है, वीडियो में उनसे मास्क निकालने और तस्वीर क्लिक करवाने के लिये कहती हुई दिख रही हैं।

Advertisement

दुर्गापूजा पंडाल
आपको बता दें कि हर साल की तरह काजोल और उनके परिवार ने मुंबई के जुहू में दुर्गापूजा का आयोजन किया था, जिसमें जया बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी, मौनी रॉय समेत कई नामी फिल्मी सितारे पहुंचे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भी इसी दौरान का है।

Advertisement

मास्क लगाये एंट्री
वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा पंडाल में जया मास्क लगाये एंट्री लेती है, काजोल उनका स्वागत करती है, लेकिन इस दौरान वो मजाक-मजाक में जया पर उंगली दिखाते हुए कहती हैं, मास्क निकालना पड़ेगा, चाहे जो भी हो, वीडियो में काजोल का एक्सप्रेशन देख जया हंसने लगती है, हालांकि वीडियो के दूसरे क्लिप में दोनों साथ पोज देते नजर आती हैं, इस दौरान जया बिना मास्क के नजर आती हैं, वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज दिख रहा है।

Advertisement

साथ में काम
आपको बता दें कि जया बच्चन और काजोल की बॉन्डिंग बॉलीवुड में काफी फेमस है, दोनों ने एक साथ कभी खुशी कभी गम में काम किया था, ये फिल्म 2001 को रिलीज हुई थी, दो दशकों के बाद भी इस फिल्म को लोग आज भी पसंद करते हैं, इस फिल्म में जया-काजोल के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, करीना कपूर और ऋतिक रोशन भी मुख्य किरदार में थे।