दिनों-दिन बोल्ड होती जा रही श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, ब्लैक ड्रेस में पार्टी में पहुंची

डेब्यू से पहले ही एक्ट्रेस खुशी कपूर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गई है, उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इसके साथ ही एक स्टार फैमिली से होने की वजह से भी वो लाइमलाइट में रहती है।

New Delhi, Oct 04 : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है, लेकिन डेब्यू से पहले ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गई है, उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इसके साथ ही एक स्टार फैमिली से होने की वजह से भी वो लाइमलाइट में रहती है।

Advertisement

पैपराजी ने किया स्पॉट
खुशी कपूर को हाल ही में पैपराजी ने मुंबई में देर रात एक पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया, सोशल मीडिया पर खुशी का इस दौरान का पार्टी लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है, खुशी इस दौरान बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

बोल्ड और सिजलिंग लुक
सामने आई तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि खुशी कपूर बोल्ड और सिजलिंग लुक में नजर आ रही है, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि खुशी कपूर स्ट्रैपी ड्रेस पहने अपने कर्वी बिंदास फिगर को फ्लान्ट कर रही है।

Advertisement

डेब्यू से पहले छा गई
खुशी अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही छा गई है, खुशी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लोग उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं, जैसे ही वो कोई पोस्ट करती है, वायरल हो जाता है, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि खुशी अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर से भी कई गुना ज्यादा बोल्ड है।