Richa Ali Wedding- दूल्हा-दुल्हन के रुप में देखिये ऋचा-फजल की तस्वीरें, एक्ट्रेस लग रही खूबसूरत

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की खबरें जबसे आई है, तब से ही फैंस उन्हें दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों में देखने को बेताब थे।

New Delhi, Oct 04 : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल की शादी की रस्में शुरु हो चुकी है, इस बीच ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को रस्मों की अपडेट दे रही है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

शादी की तस्वीरें
अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की खबरें जबसे आई है, तब से ही फैंस उन्हें दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों में देखने को बेताब थे। फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है, अली और ऋचा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सफेद शरारा
इन तस्वीरों में आप खुद देखेंगे कि ऋचा चड्ढा ने सफेद रंग का शरारा पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होने बहुत ही भारी गहने पहने हैं। वहीं अली फजल की बात करें, तो एक्टर ने ऋचा चड्ढा के आउटऱफिट से मैचिंग वाली शेरवानी पहनी है, जिसे अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया हैं।

Advertisement

एक दौर हम भी हैं
हैशटैग रिअली के साथ फजल अली ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, एक दौर हम भी हैं, एक सिलसिला तुम भी हो, वहीं अली की हमसफर बनी ऋचा ने लिखा, मैंने तुम्हें पा लिया… आपको बता दें कि अली और ऋचा के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।