उर्वशी रौतेला नहीं बल्कि हसीना करती है ऋषभ पंत के दिल पर राज, खुलेआम लिखा माय लव

ईशा नेगी ने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों का वीडियो बनाकर उन्हें विश किया, साथ ही कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे माय लव।

New Delhi, Oct 05 : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 4 अक्टूबर को जन्मदिन था, वो 25 साल के हो चुके हैं, इस खास मौके पर पंत की प्रेमिका ईशा नेगी ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है, ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऋषभ पंत की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर ये दिन उनके लिये खास बना दिया है।

Advertisement

वीडियो बनाकर विश
ईशा नेगी ने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों का वीडियो बनाकर उन्हें विश किया, साथ ही कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे माय लव। आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी ईशा अपने प्यार को जगजाहिर कर चुकी हैं।

Advertisement

इश्क का इजहार
ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं, rishabh-pant-isha-negi 2020 के शुरुआत में पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें खुलेआम अपने इश्क का इजहार किया था।

Advertisement

कौन है ईशा नेगी
ईशा नेगी देहरादून की रहने वाली हैं, वो पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर है, ईशा ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से पढाई की है, फिर नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से पढी है, ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है, वो अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जो उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।