आमिर खान की बेटी से कम ग्लैमरस नहीं है उनकी भतीजी, तस्वीरें देख आप भी करेंगे तारीफ

आमिर खान की भतीजी जेन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है, जेन खान फिल्ममेकर मंसूर खान की बेटी है, जेन का नाम उन स्टार किड्स में शामिल है, जो बॉलीवुड में आने के लिये खूब मेहनत कर रही हैं।

New Delhi, Oct 06 : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा बेहद ग्लैमरस है, वो सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती है, लेकिन क्या आपको पता है कि आमिर की भतीजी जेन खान उनकी बेटी से ज्यादा बोल्ड एंड ग्लैमरस है, वो भी आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आमिर खान की भतीजी जेन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है, जेन खान फिल्ममेकर मंसूर खान की बेटी है, जेन का नाम उन स्टार किड्स में शामिल है, जो बॉलीवुड में आने के लिये खूब मेहनत कर रही हैं, जेन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की है, जो काफी ग्लैमरस है, जेन के इंस्टाग्राम पर करीब 1 लाख फॉलोवर्स हैं, उनके इंस्टाग्राम का नाम जेनमारिया है।

Advertisement

खूबसूरत तस्वीरें
जेन खानम की तस्वीरों पर उनके फैंस खूब लाइक्स और कमेंट्स करते हैं, उन्होने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो बेहद खूबसूरत है, इस पर ज्यादातर यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू
जेन खान के बॉलीवुड करियर की बात करें, तो उन्होने 2016 में रिलीज हुई फिल्म कपूर एंड संस से बॉलीवुड में कदम रखा था,  इसके अलावा जेन नेटफ्लिक्स के शो मिसेज सीरियल किलर में भी नजर आ चुकी हैं। जेन ने लोगों को तब चौंका दिया था, जब उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन पर आमिर खान की भतीजी होने की वजह से बहुत ज्यादा दबाव है।