हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहन घर से निकली अनन्या पांडे, लोग करने लगे खिंचाई

अनन्या पांडे हाल ही में मुंबई के ब्रांदा इलाके में स्पॉट की गई, इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

New Delhi, Oct 06 : एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइल और लुक की वजह से चर्चा में रहती है, हाल ही में आर्यन खान के साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसमें किंग खान के लाडले एक्ट्रेस को इग्नोर करते दिखे, अब अनन्या की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

नई तस्वीरें
अनन्या पांडे हाल ही में मुंबई के ब्रांदा इलाके में स्पॉट की गई, इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने इस दौरान पिंक कलर का लोअर और व्हाइट टी-शर्ट पहन रखी थी, बिना मेकअप के भी अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Advertisement

टाइट कपड़े
झोला बैग और पैरों में सिंपल चप्पल पहने अनन्या पांडे अपनी गाड़ी की ओर बढ रही थी, उन्होने अपने बालों को बांध रखा था, खैर इस सिंपल लुक में भी लोगों ने अनन्या पांडे को ट्रोल कर किया, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देख कुछ लोगों ने कमेंट कर पूछा इतने टाइट कपड़े पहनकर सांस कैसे लेती हो, हालांकि कई लोगों ने अनन्या की सादगी को खूब पसंद भी किया है।

Advertisement

अंतिम फिल्म फ्लॉप
आपको बता दें कि अनन्या पांडे को आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में देखा गया था, जो पिछले दिनों रिलीज हुई थी, हालांकि फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी, इस फिल्म में अनन्या को एक्टिंग के लिये खूब ट्रोल किया गया। अब अनन्या अगली फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल-2 में नजर आएंगी, हाल ही में फिल्म का पहला लुक सामने आया है।