ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी, तस्वीर ताबड़तोड़ वायरल

श्रिया सरन एक बेटी की मां हैं, लेकिन उन्होने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन किया है, एक्ट्रेस की सिजलिंग तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

New Delhi, Oct 07 : बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन अपनी तस्वीरों से अकसर फैंस का ध्यान खींचती रहती है, पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने की तस्वीरें पोस्ट करती रही है, अब वो अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का अटेंशन ले रही है।

Advertisement

बोल्डनेस का तड़का
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म शिवाजी द बॉस से चर्चा में आई एक्ट्रेस श्रिया सरन अकसर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, लेटेस्ट तस्वीर में एक्ट्रेस डीपनेक ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगाया है। ब्लैक ब्रालेट टॉप और मिनी स्कर्ट संग ट्रांसपेरेंट श्रग में एक्ट्रेस हॉट मॉम दिख रही है।

Advertisement

1 बेटी की मां
मालूम हो कि श्रिया सरन एक बेटी की मां हैं, लेकिन उन्होने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन किया है, एक्ट्रेस की सिजलिंग तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

फिगर फ्लान्ट
तस्वीर में 40 वर्षीय एक्ट्रेस अपने फिगर को फ्लान्ट करते देखी जा सकती है, पिछले दिनों एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज के साड़ी ब्रेप कर नेटिजंस का अटेंशन लिया था, अब वो स्टाइलिश लुक में कहर बरपा रही है, बात अगर वर्कफ्रंट की करें, तो श्रिया ने दृश्यम 2 और म्यूजिक स्कूल की शूटिंग पूरी कर ली है, अब इन फिल्मों के रिलीज का इंतजार है।