बिग बॉस में सबका खेल बिगाड़ेगी राखी सावंत, कहा मैं भी करूंगी लव लपाटा, वीडियो

इस बार भी राखी बिग बॉस को लेकर काफी एक्साइटेड है, वो कई बार शो में आने की इच्छा जाहिर कर चुकी है, लेकिन इस बार उनकी एक्साइटमेंट देखकर लग रहा है कि बिग बॉस के घर जाने की उनकी टिकट पक्की हो चुकी है।

New Delhi, Oct 08 : राखी सावंत इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट है, जो बिग बॉस के घर में कई बार नजर आ चुकी हैं, पिछले कुछ सीजन में तो वो लगातार बिग बॉस के घर में नजर आ जाती है, वो हर बार आती है, खूब मस्ती और धमाल मचाती है, फैंस को जबरदस्त मनोरंजन का डोज देती है।

Advertisement

बिग बॉस को लेकर एक्साइटेड
वहीं इस बार भी राखी बिग बॉस को लेकर काफी एक्साइटेड है, rakhi sawant वो कई बार शो में आने की इच्छा जाहिर कर चुकी है, लेकिन इस बार उनकी एक्साइटमेंट देखकर लग रहा है कि बिग बॉस के घर जाने की उनकी टिकट पक्की हो चुकी है, वो भी अकेले नहीं बल्कि ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ।

Advertisement

बिग बॉस के घर मचाएंगी धमाल
राखी सावंत एक बार फिर से बिग बॉस के घर में धमाल मचाने को तैयार है, उन्होने तैयारी भी पूरी कर ली है, पैपराजी के सामने उन्होने अपनी पूरी प्लानिंग भी सुना दी, वो कैसे शो में पहुंच कर सभी का वाट लगाएगी, rakhi sawant वो शो को फॉलो कर रहे हैं, देख रही है कि कौन-कौन कंटेस्टेंट घर में क्या-क्या कर रहा है, ऐसे में अगर वो शो में जाती है, तो सबकी पोल खोलने में कसर नहीं छोड़ेगी।

Advertisement

बिग बॉस के घर में करेगी लव लपाटा
राखी सावंत बिग बॉस के घर में खूब लव लपाटा भी करने वाली है, ये हम नहीं खुद राखी सावंत कह रही है, उनके मुताबिक वो अगर शो में जाएंगी, तो अकेले नहीं बल्कि ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ घर में एंट्री लेंगी, rakhi sawant1 फिर मजेदार खेल दिखाएंगी, राखी ने कहा शो में इस वक्त हर कोई अपनी जोड़ी बनाने में लगा है, तो भला मैं क्यों पीछे रहूं, मैं भी आदिल के साथ शो में जाउंगी, खूब लव लपाटा करूंगी।