फटी जींस और कुर्ती में सपना चौधरी का नया डांस वीडियो, खूब पसंद कर रहे लोग

सपना चौधरी के लुक की बात करें, तो उन्होने इस दौरान अपने लुक को ब्लॉक हील्स और लाइट ज्वेलरी के साथ पूरा किया है, साथ ही उन्होने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है।

New Delhi, Oct 08 : हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी आये दिन अपने बिंदास अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती है, अब एक बार फिर से सपना का नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये वीडियो सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में सपना का मनमोहक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Advertisement

सपना का वीडियो वायरल
सपना चौधरी इस वीडियो में स्ट्रैपी ब्लैक कुर्ता और रिप्ड जींस में नजर आ रही है, sapna इसके साथ ही ये हसीना इस दौरान हरियाणवी गाने पर डांस स्टेप करती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

सपना का लुक
सपना चौधरी के लुक की बात करें, तो उन्होने इस दौरान अपने लुक को ब्लॉक हील्स और लाइट ज्वेलरी के साथ पूरा किया है, साथ ही उन्होने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि sapna choudhary सपना ने अपने इस लुक को और स्टाइलिश बनाने के लिये सनग्लासेस लगा रखा है, सपना का ये रील तेजी से वायरल हो रहा है, इसके साथ ही इस हसीना के लिये फैंस खूब प्यार दिखा रहे हैं।

Advertisement

सपना चौधरी का करियर
सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत देहाती स्टेज डांस से किया था, वो कुछ रुपयों के लिये स्टेज परफॉर्म करती थी, बाद में उनकी लोकप्रियता काफी बढ गई, जिसके बाद उन्हें बिग बॉस से बुलावा आया, हालांकि शादी के बाद सपना ने अपने काम को कम कर दिया है। सपना एक बेटे की मां भी है।