पूनम पांडे ने पार कर दी सारी हदें, वीडियो देख फैंस के छूट रहे पसीने

पूनम पांडे का ये अवतार देखने के बाद जहां लोग हैरान हैं, तो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं, हालांकि इन बातों का पूनम पांडे पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ता।

New Delhi, Oct 11 : पूनम पांडे आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से तहलका मचाती रहती है, वहीं फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिये इंतजार करते रहते हैं, अब एक बार फिर से पूनम पांडे ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढा दिया है।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
पूनम पांडे ने इस बार भी बोल्ड अंदाज में पोज देने से परहेज नहीं किया है, अपने नये फोटोशूट से एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिये हैं। तस्वीरों में पूनम पांडे टॉपलेस होकर सिर्फ हाथों से अपने शरीर को ढंकती नजर आ रही हैं, वहीं उनके इस लुक ने एक बार फिर से लोगों को दांते तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया है।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
पूनम पांडे का ये अवतार देखने के बाद जहां लोग हैरान हैं, तो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं, हालांकि इन बातों का पूनम पांडे पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ता, उल्टा वो हर बार ऐसी सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियां बटोरने का मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती है।

Advertisement

2013 में बॉलीवुड डेब्यू
पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, Poonam pandey2 हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस उस समय चर्चा में आई, जब उन्होने 2011 में टीम इंडिया के क्रिकेट विश्वकप जीतने पर अपने कपड़े उतारकर डांस करने का वादा किया था।