यूपी- एक मकान से अचानक होने लगी चांदी के सिक्कों की बारिश, लूटने के लिये मची होड़, वीडियो

जैसे ही मकान की दीवार से कुछ सिक्के निकले, वहां मौजूद लोगों में सिक्के लूटने के लिये होड़ मच गई, जिसके हाथ में जितने सिक्के आये, वो उसे लेकर भाग खड़ा हुआ।

New Delhi, Oct 12 : यूपी के बदायूं में अचानक चांदी के सिक्कों की बरसात शुरु हो गई, जनपद के कस्बा बिल्सी में नगरपालिका द्वारा एक खंडहरनुमा मकान की दीवार जेसीबी से ढहाई जा रही थी, खंडहरनुमा ये मकान सिद्धपुर गांव निवासी माधवराम का है, बंटवारे के विवाद में इसका निर्माण नहीं हुआ, इसलिये ये जर्जर हो गया, जिसके बाद नगर पालिका द्वारा इसे गिराया जा रहा था, उसी दौरान दीवार से चांदी के सिक्कों की बारिश शुरु हो गई, जिसके बाद वहां सिक्के लूटने के लिये होड़ मच गई।

Advertisement

जर्जर है मकान
आपको बता दें कि बदायूं में नगर पालिका ऐसे भवन तथा दीवारों को गिरा रही है, जो जर्जर हालत में है, नगर के जिन भी भवन तथा दीवारों के गिरने की आशंका है, उन्हें गिराया जा रहा है, कस्बा बिल्सी में ऐसे ही एक मकान को गिराते समय दीवार से चांदी के सिक्के निकलने लगे।

Advertisement

सिक्के लूटने की होड़
जैसे ही मकान की दीवार से कुछ सिक्के निकले, वहां मौजूद लोगों में सिक्के लूटने के लिये होड़ मच गई, जिसके हाथ में जितने सिक्के आये, वो उसे लेकर भाग खड़ा हुआ, सिक्कों को लेकर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई, चांदी के सिक्कों की लूटमार होने लगी।

Advertisement

पुलिस ने संभाला मोर्चा
दीवार से चांदी के सिक्के निकलने की सूचना पाकर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ते बंद करके चांदी के सिक्के निकलने वाली जगह को सुरक्षित कर दिया, मामले की पूरे शहर में चर्चा में है, लोग मकान से निकले सिक्कों को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, मौके पर एसडीओम बिल्सी, सीओ बिल्सी और नगरपालिका के चेयरमैन समेत तमाम गणमान्य पहुंच गये, अब इस जगह की खुदाई कराये जाने की चर्चा हो रही है, कहा जा रहा है कि यहां से और सिक्के निकलने का अंदेशा है।

Tags :