लिव इन में रहने से लेकर धर्म बदलने तक, नयनतारा ने नहीं की दुनिया की परवाह, दिल की सुनी

नयनतारा शादी से पहले ही विग्नेश शिवन के लिये हॉलीडे पर जाया करती थी, जहां उन्होने कभी परवाह नहीं की, कि लोग क्या कहेंगे।

New Delhi, Oct 12 : नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की स्टार एक्ट्रेस है, करीब 20 साल के करियर में उन्होने 75 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, नयनतारा के करोड़ों फैंस हैं, कई मौकों पर उन्होने पुरानी परंपराओं को तोड़ा है, एक्ट्रेस के दिल में जो आया, उन्होने वो किया है, नयनतारा ने कभी इस बात की चिंता नहीं की, कि लोग क्या कहेंगे, आइये उनके कुछ ऐसे ही फैसलों के बारे में जानते हैं।

Advertisement

सरोगेसी से मां
नयनतारा शादी के करीब 4 महीने बाद ही जुड़वां बच्चों की मां बनी है, उन्होने सरोगेसी के जरिये मां बनने का फैसला लिया है, एक्ट्रेस ने इसी साल जून में निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ शादी की है, शादी के पहले दोनों लिव इन में रह रहे थे।

Advertisement

हॉलीडे तस्वीरें
नयनतारा शादी से पहले ही विग्नेश शिवन के लिये हॉलीडे पर जाया करती थी, Nayanthara जहां उन्होने कभी परवाह नहीं की, कि लोग क्या कहेंगे, आपको बता दें कि नयनतारा का जन्म 1984 में बंगलुरु में एक ईसाई परिवार में हुआ था, उनका असली नाम डायना मरियम कुरियन है।

Advertisement

प्रभु देवा से भी जुड़ा नाम
एक्ट्रेस नयनतारा लंबे समय तक प्रभुदेवा के साथ भी रिलेशन में रही, दोनों ने शादी का फैसला लिया था, हालांकि रिश्ते को नाम नहीं दे सके, प्रभुदेवा से शादी के लिये नयनतारा ने ईसाई धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया था, नयनतारा ने 2011 में अपने सुपरहिट करियर पर ब्रेक लगाते हुए करीब सालभर के लिये सिनेमा से दूरी बना ली थी, उन्होने एक मिनट भी नहीं सोचा कि वापसी कैसे करेंगी, फैंस क्या सोचेंगे, नयनतारा हमेशा अपने दिल की सुनती है, उन्हें जो ठीक लगता है, वो करती है।