उर्फी जावेद संग अंजलि अरोड़ा का कातिलाना डांस, एक-एक स्टेप पर दिल लुटा रहे फैंस, वीडियो

उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा की ओर से उनके फैंस को डबल सरप्राइज मिला है, दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसने आते ही इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

New Delhi, Oct 12 : सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, जहां उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों और लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरती है, तो अंजलि डांस मूव्स की वजह से लाइमलाइट में रहती है, दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है, हालांकि दोनों की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है।

Advertisement

डबल सरप्राइज
उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा की ओर से उनके फैंस को डबल सरप्राइज मिला है, Urfi5 दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसने आते ही इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है, वीडियो में दोनों क साथ जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही है, दोनों को साथ डांस करते देख लोग बेहद खुश हैं।

Advertisement

नया गाना रिलीज
हाल ही में उर्फी जावेद का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वो साड़ी पहने रैन डांस करती नजर आ रही हैं, वहीं गाने की बात करें, तो ये साल 1974 में रिलीज फिल्म रोटी, कपड़ा और मकान के हिट गाने आये हाए ये मजबूरी… का रिक्रिएशन है, इस बीच उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अंजलि अरोड़ा के साथ कमर मटकाती नजर आ रही है।

Advertisement

डांस मूव्स
उर्फी और अंजलि दोनों काफी जबरदस्त डांस मूव्स कर रही है, दोनों के फेस एक्सप्रेशन एकदम कातिलाना है, इस वीडियो में अंजलि ने ब्लू कलर की प्रिटेंड ड्रेस के साथ ब्लैक हील्स पहन रखी है, वहीं उर्फी हमेशा की तरह अपने अजीबो-गरीब ड्रेस में है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें