एकदम फिल्मी है कहानी, गरीब परिवार में जन्म, ‘गंदे काम’ से 4 साल में 30 करोड़ की संपत्ति

पुलिस रिकॉर्ड में 26 वर्षीय इस युवती को ब्लैकमेलर कहा गया है, अर्चना ने कई राजनेताओं, व्यापारियों और फिल्म निर्माताओं जैसे अमीर तथा प्रभावशाली लोगों को अपने हनीट्रैप के जाल में फंसाया है, वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उनसे पैसे ऐंठे हैं।

New Delhi, Oct 14 : ओडिशा के कालाहांडी जिले की रहने वाली इस ब्लैकमेलर युवती की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, एक गरीब परिवार से नाता रखने वाली अर्चना नाग के पास आज लग्जरी कारों, कई हाई ब्रीड कुत्ते, सफेद घोड़ा, और एक महलनुमा घर है, पिछले हफ्ते जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार की गई अर्चना की कहानी बेहद खास है, एक उड़िया फिल्म निर्माता अब उसके जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Advertisement

पुलिस की रिपोर्ट में ब्लैकमेलर
पुलिस रिकॉर्ड में 26 वर्षीय इस युवती को ब्लैकमेलर कहा गया है, अर्चना ने कई राजनेताओं, व्यापारियों और फिल्म निर्माताओं जैसे अमीर तथा प्रभावशाली लोगों को अपने हनीट्रैप के जाल में फंसाया है, वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उनसे पैसे ऐंठे हैं, हनीट्रैप तथा काले साम्राज्य को लेकर पुलिस लगातार इसकी छानबीन कर रही है।

Advertisement

कौन है अर्चना नाग
कालाहांडी के लांजीगढ में पैदा हुई अर्चना का पालन-पोषण उसी जिले के केसिंगा में हुआ, जहां उसकी मां काम किया करती थी, पुलिस सूत्रों ने बताया कि अर्चना शुरु में एक प्राइवेट सिक्योरिटी फर्म में काम करती थी, बाद में एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी, जहां उसकी मुलाकात बालासोर जिले के जगबंधु चंद से हुई, 2018 में जगबंधु और अर्चना ने शादी कर ली, आरोप है कि ब्यूटी पार्लर में काम करते हुए उसने सेक्स रैकेट भी चलाया।

Advertisement

अंतरंग तस्वीरों के जरिये करती थी ब्लैकमेल
अर्चना का पति जगबंधु सेकेंड हैंड कार का शोरुम चलाता था, जिससे कई राजनेता, बिल्डर, व्यापारियों से उसकी पहचान थी, अब कुछ विधायकों समेत प्रभावशाली लोगों के साथ उसकी और अर्चना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिससे प्रदेश भर में हंगामा हो रहा है, अर्चना ने अमीर तथा प्रभावशाली लोगों से दोस्ती की, पुलिस ने दावा किया है कि उसने फिर इन शक्तिशाली व्यक्तियों की अंतरंग तस्वीरें ली, बाद में पैसे के लिये ब्लैकमेल करने लगी। नयापल्ली पुलिस थाने में की गई शिकायत में एक फिल्म निर्माता ने आरोप लगाया कि अर्चना ने कई दूसरी लड़कियों के साथ उसकी तस्वीरें दिखाने के बाद उससे 3 करोड़ रुपये की मांग की, एक लड़की की शिकायत के आधार पर उसे 6 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसने अर्चना पर इस रैकेट में उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था, वहीं उड़िया फिल्म निर्माता श्रीधर मार्था ने कहा कि वो अर्चना के जीवन पर एक फीचर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

4 सालों में 30 करोड़ की संपत्ति
पुलिस ने जब आर्थिक अपराध शाखा से अर्चना ब्लैकमेलिंग मामले से जुड़े वित्तीय मुद्दों की जांच करने का आग्रह किया, तो पता चला कि आरोपित दंपत्ति ने 2018 से 2022 तक में 30 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है। भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने बताया कि इस मामले में अर्चना के खिलाफ अब तक 2 ही मामले दर्ज किये गये हैं, उन्होने कहा कि अगर और भी लोग शिकायत दर्ज कराते हैं, तो केस बनाया जाएगा।