प्रेमी संग पकड़ी गई पत्नी, करवाचौथ पर पति ने दिया अनोखा गिफ्ट, पूरे इलाके में चर्चा

30 वर्षीय श्रवण की शादी 2012 में बांका की रहने वाली 26 वर्षीय पूजा से हुई थी, ससुराल में शुरुआत में सबकुछ ठीक रहा, दोनों के 4 बच्चे हो गये, घर-परिवार सुख-शांति से चल रहा था, इसी दौरान पूजा की मुलाकात 24 वर्षीय छोटू नाम के शख्स से हुई।

New Delhi, Oct 15 : बिहार के भागलपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला पर इश्क का भूत इस कदर सवार हो गया, कि वो सबकुछ भूल गई, विवाहिता महिला के 4 बच्चे हैं, हंसता-खेलता परिवार है, जब उसके पति को इस बारे में पता चला, तो करवाचौथ के दिन ही पत्नी को अनोखा गिफ्ट दिया, पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाकर उसे विदा कर दिया।

Advertisement

पूरे इलाके में चर्चा
पति ने पत्नी के प्रेम को देखते हुए ये फैसला लिया है, जिसकी वजह से इस शादी की पूरे इलाके में खूब चर्चा हो रही है, marriage पति श्रवण ने गनगनिया ग्राम कचहरी में बकायदा पत्नी पूजा की कोर्ट मैरिज करवाई है, इस शादी के बाद प्रेमी जोड़ा बेहद खुश है।

Advertisement

2012 में पहली शादी, 4 बच्चे
बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय श्रवण की शादी 2012 में बांका की रहने वाली 26 वर्षीय पूजा से हुई थी, ससुराल में शुरुआत में सबकुछ ठीक रहा, दोनों के 4 बच्चे हो गये, घर-परिवार सुख-शांति से चल रहा था, couple इसी दौरान पूजा की मुलाकात 24 वर्षीय छोटू नाम के शख्स से हुई, धीरे-धीरे दोनों का प्रेम प्रसंग बढने लगा, मुलाकातें होने लगी, चूंकि पूजा शादीशुदा थी, उसके 4 बच्चे थे, ऐसे में उसका दोनों का शादी करना लगभग नामुमकिन था, लेकिन सबकुछ भूल दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे। जब मौका मिलता, तो शारीरिक संबंध भी बनाते।

Advertisement

श्रवण ने परिवार से बात की
इस दौरान पूजा को लोगों ने प्रेमी के साथ रंगेहाथों पकड़ा, बात श्रवण तक पहुंची, श्रवण ने पूजा से उसके दिल का हाल जाना, पत्नी ने कहा कि वो छोटू से प्यार करती है, उसके साथ ही रहना चाहती है, इसके बाद श्रवण ने अपने परिजनों से बात की, उन्हें पूजा की दूसरी शादी के लिये राजी किया, दोनों की शादी का फैसला लिया, इसके लिये उन्होने वकील से सलाह ली, कानूनी-प्रक्रिया के बाद अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से दूसरी शादी करा दी, चारों बच्चे पिता श्रवण के साथ ही रहेंगे।