बिजनेसमैन ने दिखाया बड़ा दिल, दिवाली पर कर्मचारियों को तोहफे में कार और बाइक

मयंती लाल ने कहा कि उनके स्टाफ परिवार की तरह हैं, उन्होने हर उतार-चढाव में साथ दिया है, मयंती लाल ने कहा कि ये गिफ्ट उनके काम को प्रोत्साहित करने तथा उनके जीवन में कुछ खास पल जोड़ने के लिये है।

New Delhi, Oct 17 : दीपावली का त्योहार नजदीक है, ऐसे में चेन्नई के एक ज्वेलरी कारोबारी ने अपने कर्मचारियों और सहयोगियों को 1.2 करोड़ रुपये की कार तथा बाइक सरप्राइज के रुप में गिफ्ट देकर उन सभी को हैरान कर दिया है, जो इन चीजों से बचते हैं, आइये इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

ज्वेलर्स का फैसला
चलानी ज्वेलर्स के मालिक मयंती लाल चयन्ती ने अपने कर्मचारियों तथा सहयोगियों को 8 कारें, तथा 18 बाइक गिफ्ट में दी है, gold jewellery इस गिफ्ट को पाने के बाद उनके कर्मचारी बेहद खुश हैं, कुछ कर्मचारियों के तो खुशी के मारे आंसू तक निकल पड़े।

Advertisement

हर उतार-चढाव में साथ
न्यूज एजेंसी एएनdiwaliआई की रिपोर्ट के अनुसार मयंती लाल ने कहा कि उनके स्टाफ परिवार की तरह हैं, उन्होने हर उतार-चढाव में साथ दिया है, मयंती लाल ने कहा कि ये गिफ्ट उनके काम को प्रोत्साहित करने तथा उनके जीवन में कुछ खास पल जोड़ने के लिये है,  इन सभी कर्मचारियों ने मेरे व्यवसाय में सभी तरह के उतार-चढाव में मेरा साथ दिया है, मुझे मुनाफा कमाने में मदद की है।

Advertisement

कर्मचारी नहीं परिवार के सदस्य
उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि सभी कर्मचारी मेरे लिये सिर्फ कर्मचारी ही नहीं बल्कि परिवार की तरह है, इसलिये मैं उन्हें इस तरह के सरप्राइज गिफ्ट देकर उनसे अपने परिवार के सदस्यों की तरह व्यवहार करना चाहता हूं, इसके बाद मैं दिल से बेहद खुश हूं, जयंती लाल ने कहा कि हर मालिक को अपने कर्मचारियों और सहयोगियों को उपहार देकर उनका सम्मान करना चाहिये।