थाइलैंड में छुट्टियां मना रही शाहरुख खान की को-स्टार, पोस्ट कर रही ताबड़तोड़ तस्वीरें

चेतना पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अपना बोल्ड फिगर दिखाती नजर आ रही हैं, तस्वीरों को शेयर कर चेतना ने कैप्शन में लिखा, वेन यू आर रियल, यू आर यूनिक।

New Delhi, Oct 17 : चेतना पांडे एक एक्ट्रेस और मॉडल है, उन्होने शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले में जेनी की किरदार निभाया था, एक्ट्रेस खतरों के खिलाडी-12 में भी नजर आ चुकी हैं, फिलहाल अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं।

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीरें
चेतना पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अपना बोल्ड फिगर दिखाती नजर आ रही हैं, तस्वीरों को शेयर कर चेतना ने कैप्शन में लिखा, वेन यू आर रियल, यू आर यूनिक, यानी जब आप वास्तविक होते हैं, तो आप अद्वितीय होते हैं। ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस कहर ढा रही है।

Advertisement

थाइलैंड में मना रही छुट्टियां
एक्ट्रेस चेतना पांडे इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर थाइलैंड में छुट्टियां मना रही है, तस्वीर थाइलैंड के एक पांच सितारा रिजॉर्ट का है, जहां चेतना ठहरी हुई है, वो अपनी ताबड़तोड़ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो चेतना आखिरी बार फिल्म जानें क्यू दे यारों में दिखी थी, वो हिंदी के अलावा एक तमिल फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, चेतना धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना रही है, वो फिल्मों और रिएलिटी शोज के अलावा म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आती हैं।