महीने में कितना कमाती है भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, दिया ऐसा जवाब, वीडियो हो गया वायरल

अक्षरा सिंह इस वीडियो में कह रही है कि वो अपनी कमाई का ज्यादा से ज्यादा हिस्सा गरीबों की सेवा तथा नेक काम के लिये डोनेट करती है, एक्ट्रेस की इस आदत से उनके माता-पिता को फिक्र भी होती है।

New Delhi, Oct 19 : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती है, उनकी गिनती भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेसेज में होती है, अक्षरा कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जल्द ही उनकी फिल्म अग्निसाक्षी रिलीज होने को तैयार है, इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो आया है, जिसमें वो फिल्मों से होने वाली कमाई तथा उसके इस्तेमाल पर बात करती दिख रही हैं।

Advertisement

कमाई का इस्तेमाल
अक्षरा सिंह इस वीडियो में कह रही है कि वो अपनी कमाई का ज्यादा से ज्यादा हिस्सा गरीबों की सेवा तथा नेक काम के लिये डोनेट करती है, एक्ट्रेस की इस आदत से उनके माता-पिता को फिक्र भी होती है, Akshara-Singh उन्हें लगता है अक्षरा अपने लिये कुछ नहीं बचाती, एक्ट्रेस का जो वीडियो आया है, उसमें वो खुद इस बारे में बोल रही है।

Advertisement

महीने की कमाई
वीडियो में अक्षरा सिंह से पूछा जाता है कि वो महीने में कितना कमा लेती है, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, अब क्या बताएं कितना कमाते हैं, जितना कमाते हैं सारा अपने काम में लगा देते हैं, फिर रिपोर्टर उनसे पूछते हैं कि akshara singh अक्षरा सिंह जितना कमाती है, क्या कम से कम उसका 10 फीसदी गरीबों में दान करती है, इस पर एक्ट्रेस कहती है, 10 फीसदी नहीं उससे ज्यादा, आप यकीन नहीं करेंगे, कभी मेरे माता-पिता को बुलाकर उनकी इंटरव्यू कीजिए, उनकी एक ही शिकायत रहती है, ये लड़की कब सोचेगी अपने बारे में, हम लोग नहीं रहेंगे, तो कैसे जिएगी।

Advertisement

निजी कारणों से भी चर्चा में
अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार एक्ट्रेस है, वो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं, पहले पवन सिंह के साथ रिश्ते की वजह से चर्चा में रही, बीते दिनों भी एक्ट्रेस का एक कथित वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वो आपत्तिजनक हालत में थी, हालांकि बाद में कहा गया कि एक्ट्रेस को बदनाम करवाने के लिये ये वीडियो लीक किया गया है। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों बाद कहा था कि कुछ यू-ट्यूबर्स चंद पैसों और व्यूज के लिये ऐसे वीडियो पोस्ट करते हैं, बहुत से लोग इसे सच भी मान लेते हैं, ये बेवकूफ बनाने का जरिया है।