पीके का नाम सुनते ही बिफर पड़े नीतीश कुमार, कहा बहुत मानते थे, लेकिन

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 19 अक्टूबर को दावा किया था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार अभी भी बीजेपी के संपर्क में बने हुए हैं, अगर स्थिति की मांग हुई, तो वो एनडीए के साथ जा सकते हैं।

New Delhi, Oct 21 : चुनावी रणनीतिकार तथा जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टारगेट कर रहे हैं, हाल ही में उन्होने कहा था कि नीतीश कुमार फिर से एनडीए का हिस्सा हो सकते हैं, इन बयानों पर जब सुशासन बाबू से सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि उनके (पीके) बारे में सवाल मत पूछिये, वो कुछ भी बोलते रहते हैं।

Advertisement

क्या कहा
न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि आप कृपा करके मुझसे उनके बारे में सवाल मत पूछिये, उस आदमी का नाम क्यों लेते हैं, वो ऐसे ही बोलता रहता है, nitish kumar अपनी पब्लिसिटी के लिये रोज बोलता रहता है, किसी जमाने में हम उसे बहुत मानते थे, अभी उसका मन करता है बोलने का, तो बोलते रहे। नीतीश ने आगे कहा वो युवा है, कुछ भी बोलता है, उसका जिक्र मत कीजिए, कुछ लोगों की मैंने इज्जत की, लेकिन मेरा अपमान हुआ है, छोड़िये इन सब बातों को।

Advertisement

क्या कहा था पीके ने
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने 19 अक्टूबर को दावा किया था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार अभी भी बीजेपी के संपर्क में बने हुए हैं, अगर स्थिति की मांग हुई, तो वो एनडीए के साथ जा सकते हैं, PK Nitish इसी से जुड़े सवाल पर नीतीश से जब पूछा गया तो उन्होने कहा उस आदमी का नाम मत लीजिए, ना ही मुझसे उस पर कोई सवाल पूछिये, वो युवा है, कुछ भी बोलते रहता है।

Advertisement

कभी भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा
पीके भले ही दावा कर रहे हों, कि नीतीश आगे फिर भाजपा के साथ जा सकते हैं, लेकिन नीतीश ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वो जीवनभर भाजपा के साथ नहीं जाएंगे, Nitish Pk सुशासन बाबू ने बीजेपी का नाम लिये बिना ही इशारों में कहा था कि जीवन भर कभी उन लोगों के साथ नहीं जाएंगे, उन्होने कहा कि वो जहां है वहीं से बिहार और देश की तरक्की के लिये काम करेंगे। आपको बता दें कि प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार में जन सुराज यात्रा कर रहे हैं, साथ ही अपनी यात्रा में वो जदयू पर भी निशाना साध रहे हैं, कुछ दिन पहले उन्होने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया था कि बिहार में किसानों को गरीब बना दिया गया।