पाकिस्तान के खिलाफ मोहम्मद शमी नहीं होंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा, पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

मोहम्मद शमी ने हाल ही में शानदार गेंदबाजी की है, ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गये टी-20 विश्वकप के वार्म अप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में जीत के लिये 11 रनों की जरुरत थी, लेकिन शमी ने 4 रन देकर 3 विकेट लेकर ओवर निकाल दिया।

New Delhi, Oct 23 : टी-20 विश्वकप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा, इस मुकाबले से पहले पूर्व कोच तथा दिग्गज क्रिकेटर रहे अनिल कुंबले ने बड़ा बयान दिया है, कुंबले ने कहा कि इस मैच में स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का खेलना तय नहीं है।

Advertisement

कुंबले का चौंकाने वाला बयान
मोहम्मद शमी को टी-20 विश्वकप में जसप्रीत बुमराह की जगह शामिल किया गया है, अनिल कुंबले ने ईएसपीएन क्रिकइंफो पर बातचीत के दौरान कहा, विश्वकप की अगुवाई करते हुए हर्षल पटेल गेंदबाजी लाइन अप का हिस्सा रहे हैं, वो बीच के ओवरों से डेथ ओवर्स तक गेंदबाजी करते हैं, तो मुझे लगता है कि रोहित शर्मा उनके साथ जाएंगे, हां मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मुकाबले में 1 ओवर गेंदबाजी की, वो पिछले कुछ समय से नई गेंद से प्रभावी रहे हैं।

Advertisement

प्रैक्टिस मैच में गदर
मोहम्मद शमी ने हाल ही में शानदार गेंदबाजी की है, ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेले गये टी-20 विश्वकप के वार्म अप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में जीत के लिये 11 रनों की जरुरत थी, shami लेकिन शमी ने 4 रन देकर 3 विकेट लेकर ओवर निकाल दिया, जिसके लिये उनकी खूब तारीफ हुई थी।

Advertisement

पिछले साल खेला था आखिरी टी-20 इंटरनेशनल
मोहम्मद शमी ने पिछले साल टी-20 विश्वकप में टीम का हिस्सा रहे थे, shami इस टी-20 विश्वकप में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था, जिससे बाद से वो टीम से बाहर चल रहे थे, शमी ने भारत के लिये अब तक कुल 17 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 9.55 के इकॉनमी से 18 विकेट हासिल किये हैं।