लग्जरी कार से लेकर फार्म हाउस तक, कपिल शर्मा जीते हैं लैविश लाइफ

कपिल शर्मा अकसर दो गाड़ियों में नजर आते हैं, जिसमें पहली कार रेंज रोवर इवॉक एसडी4 है, जिसे कपिल ने 2013 में खरीदा था, तब इस कार की कीमत 50 से 65 लाख रुपये तक था।

New Delhi, Oct 25 : भारत के सबसे कमाऊ कॉमेडियंस की बात की जाए, तो शायद ज्यादातर लोगों के मन में पहला नाम कपिल शर्मा का ही आएगा, कपिल बेहद पॉपुलर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मामूली पुलिस कांस्टेबल के बेटे ने अपनी कमाई से करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है, वो मर्सिडीज कार से लेकर आलीशान फॉर्म हाउस के मालिक हैं, आइये इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

परिचय के मोहताज नहीं
स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वो कॉमेडियन, एक्टर और प्रोड्यूसर हैं,  अपना खुद का टीवी शो द कपिल शर्मा होस्ट करने के साथ-साथ दुनिया भर में लाइव शो भी करते हैं। संपत्ति के साथ-साथ कपिल को खूबसूरत तथा महंगी कारों का शौक है।

Advertisement

महंगी कारों के शौकीन
कपिल शर्मा अकसर दो गाड़ियों में नजर आते हैं, जिसमें पहली कार रेंज रोवर इवॉक एसडी4 है, जिसे कपिल ने 2013 में खरीदा था, तब इस कार की कीमत 50 से 65 लाख रुपये तक था, दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कपिल के पास मर्सिडीज बेंज एस-350 सीडीआई है, जिसकी कीमत 1.19 करोड़ रुपये है।

Advertisement

आलीशान फार्म हाउस
इसके साथ ही कपिल एक आलीशान फार्म हाउस के भी मालिक हैं, जिसे उन्होने पंजाब में बनवाया है, जिसके चारों तरफ ग्रीन लैंड है, इसमें स्विमिंग पूल समेत कई लग्जरी सुविधाएं हैं। कपिल का मुंबई में भी एक अपार्टमेंट है, साथ ही उन्होने खुद का बंगला भी खरीद रखा है।