पहली बार मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के इस क्रिकेटर के पिता, कहा पता नहीं विश्वकप बाद क्या हो?

दिनेश कार्तिक के पिता कृष्ण कुमार ने बताया कि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कार्तिक को लाइव या फिर मैदान पर खेलते हुए नहीं देखते हैं, उनकी पत्नी भी ऐसा ही करती हैं, लेकिन अब पहली बार वो सिडनी क्रिकेट मैदान पर बेटे को पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते देखेंगे।

New Delhi, Oct 26 : इस बात में कोई संदेह नहीं है कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों के लिये टी-20 विश्वकप 2022 आखिरी मल्टी नेशन टी-20 टूर्नामेंट साबित हो सकता है, जिसमें एक नाम विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का भी है। दिनेश 37 साल के हो चुके हैं, साथ ही ऋषभ पंत, संजू सैमसन और ईशान किशन उनकी जगह लेने को तैयार हैं, कार्तिक को फिनिशर की भूमिका मिली है, अब उनके पिता कृष्ण कुमार उनका मैच देखने ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं।

Advertisement

पिता ने क्या कहा
दिनेश कार्तिक के पिता कृष्ण कुमार ने बताया कि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कार्तिक को लाइव या फिर मैदान पर खेलते हुए नहीं देखते हैं, उनकी पत्नी भी ऐसा ही करती हैं, लेकिन अब पहली बार वो सिडनी क्रिकेट मैदान पर बेटे को पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते देखेंगे, कृष्ण कुमार ने दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा कि आगे पता नहीं क्या हो, इसलिये वो बेटे का मैच लाइव देखने के लिये ऑस्ट्रेलिया आये हैं।

Advertisement

नेट्स पर देखा
दिनेश कार्तिक के पिता मंगलवार 25 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पहुंचे, जहां उन्होने काफी समय के बाद अपने बेटे को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा, हालांकि उन्होने ये बात स्वीकार की है Dinesh Kartik कि वो घरेलू क्रिकेट में कई बार बेटे का मैच लाइव देख चुके हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कभी ऐसा नहीं किया है।

Advertisement

व्यवहारिक हूं
उन्होने कहा कि मैं बहुत व्यवहारिक हूं, मैं यहां उनका मैच देखना चाहता हूं, क्योंकि आपको पता नहीं कि इस विश्वकप के बाद क्या परिस्थिति होगी, मैं लाइव मैच देखकर मनोरंजन करना चाहता हूं, मैं इसके बाद उनका मैच देखने मेलबर्न भी जाऊंगा।