पवन सिंह-काजल राघवानी का नया गाना तोड़ रहा इंटरनेट, तोहर बाप के दामाद बनब हो

भोजपुरी सांग दूल्हा ससुरारी में के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि एक्टर और एक्ट्रेस वेडिंग फंक्शन में दिखाई दे रहे हैं।

New Delhi, Oct 27 : भोजपुरी में इन दिनों एक के बाद एक छठ गीत रिलीज किये जा रहे हैं, आस्था के महापर्व की शुरुआत कल नहाय खाय के साथ होगा, अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है, ऐसे में एक्टर का नया वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, जो कि वेडिंग गीत है, इस गाने के बोल दूल्हा ससुरारी में है, जिसमें काजल राघवानी उनकी मंगेतर के रोल में दिखाई दे रही है, उन्हें खूब रिझाते हुए दिखाई दे रही है, इसमें दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

Advertisement

दुल्हा ससुरारी में
भोजपुरी सांग दूल्हा ससुरारी में के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि एक्टर और एक्ट्रेस वेडिंग फंक्शन में दिखाई दे रहे हैं, इनके बीच जबरदस्त नोंक-झोंक और लव केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, वीडियो में एक्ट्रेस का शरारे में बेहद प्यारा अंदाज देखा जा सकता है, उनके एक्सप्रेशन के साथ-साथ डांस मूव्स भी कमाल के हैं।

Advertisement

पवन का भी शानदार अंदाज
वहीं पवन सिंह को भी शेरवानी में देखा जा सकता है, दोनों की केमेस्ट्री देखते बन रही है, इसे बार-बार देखते ही रहें, इस गाने में वन सिंह का मस्ती वाला डांस कमाल का लग रहा है, ये गाना वाकई देखने तथा सुनने में अच्छा लग रहा है। आपको बता दें कि ये गाना फिल्म धर्मा का है, जिसे दुर्गापूजा के मौके पर रिलीज किया गया था, फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, इस फिल्म के हर गाने पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था, अब इसके नये गाने पर भी लोग प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

गाने को आवाज
गाना दूल्हा ससुरारी में को पवन सिंह ने गाया है, उनके साथ खुशबू तिवारी ने आवाज दी है, Pawan Singh (1) दोनों की गायिकी को खूब पसंद किया जा रहा है, इनकी आवाज में ये गाना दिल को छू रहा है, फिल्म के निर्माता राज जायसवाल हैं, निर्देशक अरविंद चौबे हैं।