टीम इंडिया के लिये बोझ बना ये खिलाड़ी, लगातार मौके कर रहा बर्बाद, पड़ सकता है भारी

भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच खेले हैं, भले ही टीम ने दोनों मैच में जीत हासिल की हो, लेकिन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के खराब प्रदर्शन ने टीम की टेंशन बढा दी है।

New Delhi, Oct 28 : टी-20 विश्वकप 2022 में भारतीय टीम लगातार दो मैच में जीत हासिल करने के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार बन गई है, भारतीय टीम सभी विभाग में अच्छा खेल दिखा रही है, लेकिन टीम का एक खिलाड़ी अभी तक खेले गये दोनों ही मैचों में फ्लॉप रहा है, ये खिलाड़ी आने वाले मैचों में टीम के लिये बड़ी टेंशन हो सकता है।

Advertisement

टीम पर बोझ बना ये खिलाड़ी
भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच खेले हैं, भले ही टीम ने दोनों मैच में जीत हासिल की हो, लेकिन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के खराब प्रदर्शन ने टीम की टेंशन बढा दी है, KL Rahul केएल राहुल इन दोनों ही मैचों में अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं, राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 4 रन बनाये थे, वहीं नीदरलैंड्स के खिलाफ 9 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे।

Advertisement

स्क्वाड में मौजूद है ये धाकड़ खिलाड़ी
टी-20 विश्वकप में टीम इंडिया के स्क्वाड में ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं, माना जा रहा है कि आने वाले मैचों में अगर राहुल का प्रदर्शन नहीं सुधरा, तो इन दोनों में से किसी एक से ओपनिंग करवाया जा सकता है। दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया के लिये कुल 12 टी-20 तथा 8 वनडे मैच खेले हैं, दीपक ने अभी तक खेले 12 टी-20 मैचों में 41.86 के औसत से 293 रन बनाये हैं, इस दौरान एक शतक भी लगाया है, ये शतक उनके बल्ले से बतौर ओपनर ही निकला है, ऐसे में दीपक को आजमाया जा सकता है।

Advertisement

ऋषभ पंत भी दावेदार
ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिये एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं, पंत ने टीम इंडिया के लिये अभी तक 62 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 24.02 के औसत से 961 रन बनाये हैं, Rishabh pant2 (1) टीम ने टूर्नामेंट के शुरुआत से पहले पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ 2 अभ्यास मैच खेले थे, दोनों ही मैचों में पंत को बतौर ओपनर खेलने का मौका मिला था, हालांकि वो इसका फायदा नहीं उठा सके थे।