नौकर ने मालकिन को खिलाया ऐसा डिश, उम्र का मर्यादा भूल, कर बैठी प्यार, अब शादी

रफीक को आलिया के घर नौकरी मिल गई, आलिया की फरमाइश पर रफीक ने पहले दिन हांडी मटन बनाया, आलिया को ये डिश इतनी पसंद आई, कि उन्हें रफीक से प्यार हो गया।

New Delhi, Oct 29 : एक पाकिस्तानी कपल की कहानी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही है, दरअसल उम्र में 33 साल का अंतर होने के बावजूद 22 साल की आलिया को 55 साल के रफीक से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली, दोनों पहली बार एक रिक्शा में मिले थे, तब आलिया को रफीक ठीक नहीं लगे थे, तभी झगड़ा हो गया था, रफीक को उन्होने थप्पड़ भी लगा दिया था, लेकिन फिर रफीक ने आलिया को मटन खिलाया, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो गई।

Advertisement

दिलचस्प लव स्टोरी
इस कपल की लव स्टोरी पाकिस्तानी यू-ट्यूबर सैयद बासित अली ने साझा की है, अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए रफीक ने कहा हम दोनों एक रिक्शा में मिले थे, रिक्शे में एक और लड़का था, couple जो आलिया को घूरे जा रहा था, मैंने उसे मना किया, तो हम दोनों के बीच बहस हो गई, फिर मैंने उसकी खूब पिटाई की, वो चला गया, मैं आलिया को देखने लगा, जिसके बाद उन्होने मुझे थप्पड़ मार दिया। पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए आलिया ने कहा कि रिक्शा में मौजूद दूसरे लड़के से ज्यादा रफीक घूर रहा था, मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

Advertisement

क्या चाहिये
आलिया के रिक्शा से उतरते ही रफीक ने उनका पीछा किया, वो आलिया के घर तक पहुंच गये, जिसके बाद वो लौट आये, अगले दिन वो आलिया के घर गये, आलिया से उनकी बहस हुई, फिर वो लौट गये, couple 3 दिनों तक ये सिलसिला चलता रहा, फिर चौथे दिन आलिया ने रफीक से पूछ लिया, क्या चाहिये। रफीक ने आलिया की घर में एंट्री की कहानी बताते हुए कहा मैंने आलिया से उनके घर में नौकरी के लिये पूछा, मैंने कहा कि मैं खाना अच्छा बनाता हूं, दूसरे घरेलू काम भी कर लूंगा।

Advertisement

घर पर नौकरी
रफीक को आलिया के घर नौकरी मिल गई, आलिया की फरमाइश पर रफीक ने पहले दिन हांडी मटन बनाया, आलिया को ये डिश इतनी पसंद आई, कि उन्हें रफीक से प्यार हो गया, आलिया ने कहा मुझे रफीक बहुत प्यार करते हैं, married couple (1) क्योंकि जिस तरह का खाना ये मुझे बना के खिलाता है ना, कोई नहीं खिला सकता। कपल ने आखिर में बताया कि रफीक सभी घरेलू काम करते हैं, आलिया ऑनलाइन कमाई करती हैं।