सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दुर्लभ तस्वीर, मान की बात पर हंस पड़े योगी और हिमंत

इस वायरल तस्वीर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा और पंजाब के सीएम भगवंत मान एक साथ हंसते दिख रहे हैं।

New Delhi, Oct 29 : प्रदेश सरकारों ने गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में कुछ मुख्यमंत्रियों का भी जमावड़ा देखने को मिला, क्योंकि सीएम के पास ही होम मिनिस्ट्री है, आंतरिक सुरक्षा को बढावा देने के तरीके खोजने तथा मौजूदा समस्याओं और चुनौतियों का समाधान करने पर दो दिवसीय विचार-मंथन सत्र के दौरान 3 मुख्यमंत्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

तीन सीएम एक साथ
इस वायरल तस्वीर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा और yogi पंजाब के सीएम भगवंत मान एक साथ हंसते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इसे दुर्लभ तस्वीर करार दिया है।

Advertisement

हंसी का कारण
हालांकि इन तीनों की हंसी का कारण पता नहीं चला है, तस्वीर को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, कोई कैप्शन दे रहा है, तो कोई कुछ और ही कह रहा है, ज्यादातर लोग इस बात का कयास लगा रहे हैं कि तीनों क्या बात कर रहे होंगे, या किस बात पर हंस रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि पंजाब के सीएम भगवंत मान की किसी टिप्पणी पर तीनों मुख्यमंत्री हंस रहे हैं, आपको बता दें कि भगवंत मान अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत से पहले एक एक्टर और हास्य कलाकार रहे हैं।